EXCLUSIVE : राफेल को लेकर कन्हैया का PM पर निशाना, बोले- मोदी जी इस डील की सच्चाई सैनिकों को ही बता देते

जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने राफेल डील को लेकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है.

EXCLUSIVE : राफेल को लेकर कन्हैया का PM पर निशाना, बोले- मोदी जी इस डील की सच्चाई सैनिकों को ही बता देते

कन्हैया कुमार ने राफेल डील को लेकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला.

खास बातें

  • कन्हैया कुमार का पीएम मोदी पर हमला
  • राफेल डील को लेकर किया हमला
  • एनडीटीवी के कार्यक्रम 'हमलोग' में राफेल को लेकर साधा निशाना
नई दिल्ली:

जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने राफेल डील को लेकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है. कन्हैया कुमार ने एनडीटीवी के कार्यक्रम ‘हमलोग' में इस मुद्दे पर मोदी सरकार पर निशाना साधा. कन्हैया कुमार से जब इस मुद्दे पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, “राफेल एक बहुत बड़ा मुद्दा है, इसमें कोई दो राय नहीं है. जब आप किसी एक डील से संबंधित करप्शन को सामने लेकर आते हैं तो पॉलिसी मेकिंग के द्वारा किया गया करप्शन उजागर हो जाता है. यह एक करप्शन के मुद्दे के साथ-साथ लोगों की भावनाओं के साथ भी खिलवाड़ है. मोदी जी दिवाली मनाने के लिए सैनिकों के पास गए थे कम से उस सैनिक को ही राफेल की कीमत बताते जिसको वह मिठाई खिला रहे थे. कन्हैया ने कहा कि पहले कहा गया है पहले कहा गया कि राफेल विमान हमारे पास नहीं होगा कि तो देश की सुरक्षा व्यवस्था कंप्रोमाइज हो जाएगी, अगर इतना ही महत्वपूर्ण मुद्दा है तो कोई इंसान इसमें चोरी कैसे कर सकता है.”

यह भी पढ़ें: अयोध्या मुद्दे पर कन्हैया कुमार का BJP पर तंज- जहां न चले मोदी का काम, वहां चले राम नाम

कन्हैया कुमार ने राम मंदिर पर भी बीजेपी को घेरा और कहा कि मोदी जी के काम से अब जीतने की संभावना नहीं है, इसलिए अब रान नाम ही बची बचा है. कन्हैया ने कहा कि बीजेपी के नेता अब समझ गए हैं कि जनता अब उनके जुमलों को समझ चुकी है. ‘हमलोग'  में कन्हैया कुमार ने तेजस्वी यादव की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता तेजस्वी को बहुत प्यार दे रही है. तेजस्वी इस समय बिहार में विपक्ष के सबसे बड़े चेहरे हैं. 

यह भी पढ़ें:  जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार बिहार में वामपंथी दलों का चेहरा होंगे

बता दें कि जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के इस बार लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं. पूरी संभावना है कि वो बिहार के बेगूसराय से सीपीआई के टिकट पर चुनाव लड़ें. उनके क्षेत्र में अभी से ही “बेगूसराय का सांसद कैसा हो, कन्हैया कुमार जैसा हो” का नारा गूंजने लगा है. हाल ही में सीपीआई ने पटना में आयोजित ‘बीजेपी हटाओ, देश बचाओ'  रैली में कन्हैया कुमार को राजनीचि में लॉन्च किया था.

यह भी पढ़ें: झड़प में दो लोगों के घायल होने के बाद कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद, एनसीपी नेता डीपी त्रिपाठी, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के अलावा विपक्ष के अन्य नेताओं ने कन्हैया कुमार का राष्ट्रीय राजनीति में जोरशोर से स्वागत किया था.

VIDEO: चुनाव लड़ने से इनकार नहीं : NDTV से कन्हैया कुमार


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com