NDTV Khabar

NDTV के पत्रकार रवीश कुमार को दी जा रही है जान से मारने की धमकी

जिस वक्त देशभर में 'असहिष्णुता' और 'बोलने की आज़ादी पर खतरे' को लेकर बहस जारी है, उसी बीच एनडीटीवी के पत्रकार रवीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
NDTV के पत्रकार रवीश कुमार को दी जा रही है जान से मारने की धमकी
नई दिल्ली: जिस वक्त देशभर में 'असहिष्णुता' और 'बोलने की आज़ादी पर खतरे' को लेकर बहस जारी है, उसी बीच एनडीटीवी के पत्रकार रवीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है. सोशल मीडिया पर उन्हें जान से मारने की धमकी देने का वीडियो वायरल हो रहा है. उन्हें पहले भी कई बार ऐसी धमकी मिलती रही है. 

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक सनकी युवक उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है. उन्हें कई बार व्हाट्सऐप और फेसबुक भी जान की धमकी मिल चुकी है. उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी होता रहा है.  

टिप्पणियां
पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद रवीश कुमार के ही एक बयान को गलत तरीके से वायरल किया गया था. उन्हें जगह-जगह से तरह-तरह के शब्दों, वाक्यों के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई.

लगातार जान से मारने की मिल रही धमकियों पर रवीश कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि यह 25-26 अप्रैल के बाद की बात है. ऑफिस नहीं आ रहा था. लेकिन अचानक मेरे फोन पर कई फोन आने लगे. एक नंबर को ब्लॉक करता तो दूसरे नंबर से आने लगता और सबकी भाषा इतनी खराब है. ये सब लोग एक खास तरह के विचारधारा से इंस्पायर्ड लोग हैं. ये लोग इस विचारधारा से इतने ज्यादा मोटिवेटेड हो गए हैं कि खुल के मारने की बात कर रहे हैं. ये लोग खुल के बोल रहे थे कि तुमको खींच के मार देंगे. 15-20 मिनट तक ये लोग लगातार गालियां देते रहते थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement