NDTV Khabar

कोलकाता में फैन्स ने बनाई 'Only RAVISH' क्रिकेट टीम, रविवार को मैदान में उतरेगी

रविवार को इस टीम पर सबकी निगाहें होंगी क्योंकि इस क्रिकेट टीम ने अपना नाम Only Ravish (सिर्फ रवीश) रखा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोलकाता में फैन्स ने बनाई 'Only RAVISH' क्रिकेट टीम, रविवार को मैदान में उतरेगी

ओनली रवीश क्रिकेट टीम की जर्सी

कोलकाता: भारत में क्रिकेट के दीवानों की कमी नहीं है. आपने देश, राज्य, जिले के नाम से खिलाड़ियों को क्रिकेट खेलते तो जरूर देखा होगा, मगर इस बार एनडीटीवी के पत्रकार रवीश कुमार के नाम से उनके फैन्स ने अपनी टीम बनाई है. दरअसल, पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के राजरहाट में एक क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है. उसमें रवीश कुमार के फैन्स की भी टीम खेलती नजर आने वाली है. रविवार को इस टीम पर सबकी निगाहें होंगी क्योंकि इस क्रिकेट टीम ने अपना नाम Only Ravish (सिर्फ रवीश) रखा है. 

इतना ही नहीं, इनकी जर्सी पर भी यह नाम लिखा दिखाई देगा. ये सारे खिलाड़ी Only Ravish नाम की जर्सी पहन कर मैदान पर उतरेंगे. रविवार को राजरहाट क्रिकेट टूर्नामेंट में  @OnlyRavish नाम से क्रिकेट टीम खेलने उतरेगी. बताया जा रहा है कि इस टीम के सभी क्रिकेट खिलाड़ी एडीटीवी के पत्रकार रवीश कुमार के फैन हैं और यही वजह है कि उन्होंने अपनी टीम का नाम उनके नाम पर ही रखा है. 

यह भी पढ़ें - हावर्ड से रवीश कुमार को आया इनविटेशन, 10 फरवरी को यूनिवर्सिटी में हिन्‍दी में करेंगे संबोधन

टिप्पणियां
राजरहाट में रविवार से YPL-2(Young Boys Premier Leauge) का आगाज होगा. यह डे-नाइट टूर्नामेंट है. क्रिकेट टीम Only Ravish के कप्तान मोजामिल हैदर हैं. वहीं इस टीम में हुजैफा, शाकिर, राजेश, शमीम, आसिफ, अताउल्लाह खान, नफीस, मल्लू, ओबैद, शोहेब, रहमत, और गुफरान शामिल हैं. 

VIDEO: कई साल गुज़र जाते हैं परीक्षा के इंतज़ार में?


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement