राहुल गांधी ने दी NEET एग्जाम में बैठने वाले छात्रों को शुभकामनाएं, PM मोदी पर किया वार

हुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी जी को जितनी चिंता अपने दोस्तों की है काश उतनी चिंता नीट-जेईई छात्रों को लेकर होती. 

राहुल गांधी ने दी NEET एग्जाम में बैठने वाले छात्रों को शुभकामनाएं, PM मोदी पर किया वार

राहुल गांधी को पीएम मोदी पर हमला (फाइल फोटो)

खास बातें

  • राहुल गांधी ने परीक्षाओं को लेकर सरकार पर बोला हमला
  • NEET परीक्षा में बैठने वालों को दी शुभकामनाएं
  • कोरोना के चलते परीक्षा नहीं दे पाने वालों से जताई सहानुभूति
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी के बीच NEET परीक्षा आयोजित करने को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. साथ ही नीट (NEET) परीक्षा में शामिल होने वाले छात्रों को शुभकामनाएं भी दी हैं. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी जी को जितनी चिंता अपने दोस्तों की है काश उतनी चिंता नीट-जेईई छात्रों को लेकर होती. 

राहुल गांधी ने रविवार को अपने ट्वीट में लिखा- "नीट (NEET) एग्जाम में बैठने वाले छात्रों को मेरी शुभकामनाएं और Covid महामारी और बाढ़ की वजह से परीक्षा में भाग नहीं ले पाने वाले छात्रों के साथ मेरी सहानुभूति है. काश मोदी जी को जितनी चिंता अपने क्रोनी कैपिटलिस्ट दोस्तों को लेकर होती है उतनी चिंता जेईई-नीट अभ्यार्थियों और छात्रों को लेकर होती." 

कोरोना काल में आज (रविवार) नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट (NEET) का आयोजन किया जा रहा है. देश में मेडिकल कोर्स के दाखिले के लिए यह परीक्षा होती है. इस परीक्षा को लेकर विपक्षी दल लगातार सरकार पर हमलावर थे. उनकी मांग थी कि कोरोना (Coronavirus) संकट के समय परीक्षा को टाल दिया जाए. वहीं गैर-बीजेपी शासित राज्यों ने  परीक्षा को स्थगित करने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) का दरवाजा भी खटखटाया लेकिन वहां से भी खाली हाथ लौटे. NEET को स्थगित करने की मांग को लेकर कई छात्र व राजनीतिक दल शीर्ष अदालत में गुहार लगा चुके हैं लेकिन अदालत इसे टालने से साफ इंकार कर चुकी है.

वीडियो: कोरोना काल में करीब 16 लाख छात्र आज देंगे NEET परीक्षा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com