यह ख़बर 14 जून, 2014 को प्रकाशित हुई थी

प्रीति जिंटा के छेड़छाड़ के आरोप पर पुलिस जांच, नेस वाडिया ने कहा, आरोप निराधार

प्रीति जिंटा के छेड़छाड़ के आरोप पर पुलिस जांच, नेस वाडिया ने कहा, आरोप निराधार

प्रीति जिंटा और नेस वाडिया की फाइल तस्वीर

मुंबई:

अदाकारा प्रीति जिंटा द्वारा अपने पूर्व ब्वॉयफ्रेंड और बिजनेस सहयोगी कारोबारी नेस वाडिया के खिलाफ कथित छेड़छाड़ और दुर्व्यवहार के आरोपों पर मुंबई पुलिस ने कहा है कि वह सीसीटीवी फुटेज और अन्य 'सबूत' एकत्र करेगी। वहीं, वाडिया ने आरोपों को 'झूठा और निराधार' बताया है।

वाडिया के साथ किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल क्रिकेट टीम की संयुक्त मालिक 39-वर्षीय प्रीति जिंटा ने मरीन ड्राइव पुलिस थाने में वाडिया के खिलाफ 30 मई को दक्षिण मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के भीतर छेड़छाड़, दुर्व्यवहार और धमकी देने का आरोप लगाया है।

मीडिया में खबरें आने के बाद प्रीति ने कहा कि उनका मकसद किसी को नुकसान पहुंचाना नहीं, बल्कि अपनी रक्षा करने का है। उन्होंने साथ ही निजता में दखल नहीं देने का अनुरोध किया।

प्रीति जिंटा ने पांच वर्ष पुराना अपना संबंध कुछ समय पहले तोड़ लिया था। वाडिया ने एक बयान में कहा, मैं शिकायत और आरोपों को लेकर हैरान हूं और मेरे खिलाफ लगाए गए आरोप पूरी तरह से झूठे और आधारहीन हैं।

मुंबई पुलिस आयुक्त राकेश मारिया ने कहा, अपराध दर्ज कर लिया गया है। हम सबूत एकत्रित करने का प्रयास कर रहे हैं, जैसे इसमें शामिल लोगों के बयान और सीसीटीवी फुटेज।

प्रीति ने पुलिस शिकायत में आरोप लगाया है कि वाडिया (44) ने 30 मई को वानखेड़े स्टेडियम में उनसे छेड़छाड़ की। उस दिन स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच खेला जा रहा था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com