NDTV Khabar

गणतंत्र दिवस पर 11 लाख से अधिक ट्वीट का नया रिकार्ड बना

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का देश के नाम पत्र भी दिन के लोकप्रिय ट्वीट्स में शामिल रहा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गणतंत्र दिवस पर 11 लाख से अधिक ट्वीट का नया रिकार्ड बना

गणतंत्र दिवस पर 11 लाख से अधिक ट्वीट किए गए

खास बातें

  1. गणतंत्र दिवस जश्न पर इस बार 11 लाख से अधिक ट्वीट किए गए.
  2. इससे पहले 2017 में इस जश्न पर 900,000 ट्वीट किए गए थे.
  3. #रिपब्लिक डे पूरी दुनिया में पूरे दिन नम्बर एक पर ट्रेंड करता रहा.
वाशिंगटन:

वार्षिक गणतंत्र दिवस जश्न पर इस बार रिकार्ड 11 लाख से अधिक ट्वीट किए गए. सिलिकॉन वैली स्थित एक सोशल मीडिया कंपनी ने शनिवार को एक ट्वीट में कहा, ‘इस जश्न को लेकर 11 लाख से अधिक ट्वीट किए गए जो कि गणतंत्र दिवस के लिए ट्वीट का नया रिकार्ड है. #रिपब्लिक डे पूरी दुनिया में पूरे दिन नम्बर एक पर ट्रेंड करता रहा. इससे पहले 2017 में इस जश्न पर 900,000 ट्वीट किए गए थे.’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गणतंत्र दिवस पर अपने देशवासियों को बधाई देते हुए हिंदी में किये गए ट्वीट को सबसे अधिक लाइक किया गया.

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी सीट विवाद : BJP नेता का कांग्रेस पर हमला, बोले- देश नियम के हिसाब से चलेगा, ओछी राजनीति बंद करें

इसके बाद सबसे अधिक लाइक उनके उस ट्वीट को मिला जो उन्होंने आसियान के 10 सदस्य देशों के नेताओं का गणतंत्र दिवस परेड में मुख्य अतिथि के तौर पर स्वागत करने के लिए किया. मोदी ने ट्वीट किया था, ‘भारत आसियान नेताओं का गर्मजोशी से स्वागत करता है जो भारत आसियान साझेदारी के 25 वर्ष पूरे होने का जश्न मनाने के लिए यहां आयोजित आसियान- भारत स्मारक शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने के साथ ही हमारे गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे. इन विशिष्ट नेताओं का स्वागत करना 125 करोड़ भारतीयों के लिए सम्मान की बात है.’ इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का देश के नाम पत्र भी दिन के लोकप्रिय ट्वीट्स में शामिल रहा.


टिप्पणियां

VIDEO : गणतंत्र दिवस के मौके पर राजपथ पर दिखी पूरे देश की झलक​

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement