NDTV Khabar

क्या इस वजह से अजित पवार ने बदला पाला? कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने किया Tweet

अभिषेक मनु सिंघवी ने ट्वीट कर कहा, ''ईडी ने कुछ महीने पहले ही 25000 करोड़ के कथित मनी लॉन्डरिंग केस में अजित पवार के खिलाफ केस दर्ज किया था. ऐसे मामलों को बंद कराने का ये आसान तरीका है.'' 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्या इस वजह से अजित पवार ने बदला पाला? कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने किया Tweet

अभिषेक मनु सिंघवी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

महाराष्ट्र (Maharashtra) में बड़े उलटफेर के बाद बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने दोबारा सीएम पद की शपथ ले ली है. वहीं, एनसीपी नेता अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली है. सुबह करीब आठ बजे राजभवन में राज्यपाल बी.एस. कोश्यारी ने दोनों नेताओं को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई. बता दें कि आज सुबह तक महाराष्ट्र में कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाने की बात कही जा रही थी. तीनों दल उद्धव ठाकरे को सीएम बनाने पर सहमत भी हो गए थे और चर्चा थी कि आज औपचारिक तौर पर वे राज्यपाल से मिलकर दावा पेश करते, लेकिन इसी बीच फडणवीस दोबारा सीएम बन गए.

महाराष्ट्र के सियासी उलटफेर पर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने इशारों-इशारों में अजित पवार पर तंज कसा. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ''ईडी ने कुछ महीने पहले ही 25000 करोड़ के कथित मनी लॉन्डरिंग केस में अजित पवार के खिलाफ केस दर्ज किया था. ऐसे मामलों को बंद कराने का ये आसान तरीका है.''  वहीं, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस ने कहा कि सरकार बनाने के लिए नियमों का पालन नहीं किया गया. समर्थन का वेरीफिकेशन भी नहीं हुआ. कांग्रेस ने दावा किया कि पार्टी के विधायक मजबूत हैं और बीजेपी को हराने के लिए मजबूती के साथ तैयार खड़े हैं. कहा कि बीजेपी ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दीं. 


'मैंने अपने जीवन में ऐसा छल नहीं देखा था...': NCP नेता सुप्रिया सुले ने WhatsApp पर लिखा ये स्टेटस

टिप्पणियां

कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कहा कि पार्टी ने सरकार बनाने को लेकर कोई देरी नहीं की. सहयोगी पार्टी से सहमति बनाने में समय लगा. उन्होंने कहा कि एनसीपी के कुछ लोगों ने लिस्‍ट दी, इसलिए यह घटना हुई. बीजेपी की सरकार ने शपथ ली हम उसकी आलोचना करते हैं. आज सुबह में जो भी कांड हुआ वह शर्मनाक था, उसके लिए मेरे पास कोई शब्‍द नहीं है. महाराष्‍ट्र में मुख्‍यमंत्री और उप मुख्‍यमंत्री पद की शपथ दिलाई गई वह राज्‍य के इतिहास में काली स्‍याही से लिखी जाएगी.

Video: देवेंद्र फडणवीस ने ली सीएम पद की शपथ, अजित पवार बने डिप्टी सीएम



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कैटरीना कैफ ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

Advertisement