NDTV Khabar

राहुल गांधी ने अमेरिका में वीजा नियमों में बदलाव के कदम को भारत के लिए ‘बड़ा झटका’ बताया

अमेरिका में ट्रम्प प्रशासन एच -1 बी वीजा धारकों के पति या पत्नियों के कामकाजी वीजा समाप्त करने की योजना बना रहा है. इससे हजारों भारतीयों पर प्रभाव पड़ने का अंदेशा है.

212 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी ने अमेरिका में वीजा नियमों में बदलाव के कदम को भारत के लिए ‘बड़ा झटका’ बताया

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अमेरिका में वीजा नियमों में बदलाव के कदम को भारत के लिए ‘बड़ा झटका’ करार दिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ‘कुछ ऐसी कुछ चीजे हैं जो गले लगाने से खरीदी जा सकती हैं’ लेकिन वीजा के लिए लोगों को अपने भरोसे रहना होगा. राहुल ने एक खबर को पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, ‘नये अमेरिका वीजा नियम भारत के लिए बड़ा झटका हैं.’ विदेशी राष्ट्राध्यक्षों/शासनाप्रमुखों  को गले लगाने के प्रधानमंत्री मोदी के चिरपरिचित अंदाज को लेकर उन पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा, ‘कुछ ऐसी चीजें हैं जो गले लगाने से खरीदी जा सकती हैं.

यह भी पढ़ें : कांग्रेस ने मध्‍य प्रदेश में कमलनाथ को सौंपी कमान 

वीजा के लिए आप अपने भरोसे रहिए. नरेंद्र मोदी की विदेश नीति की प्रस्तावना डोनाल्ड ट्रंप ने लिखी है.’ अमेरिका में ट्रम्प प्रशासन एच -1 बी वीजा धारकों के पति या पत्नियों के कामकाजी वीजा समाप्त करने की योजना बना रहा है. इससे हजारों भारतीयों पर प्रभाव पड़ने का अंदेशा है.

टिप्पणियां
VIDEO : कांग्रेस ने कमलनाथ को सौंपी मध्यप्रदेश की कमान​

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement