उन्नाव रेप मामले में सामने आया नया वीडियो, 'आप' ने कुमार विश्वास को राजस्थान प्रभारी पद से हटाया, दिन भर की पांच बड़ी खबरें

नाबालिग लड़की के पिता को हमलावरों द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत के आधार पर पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया गया था, और सोमवार को पुलिस की हिरासत में ही उसकी मौत हुई थी.

उन्नाव रेप मामले में सामने आया नया वीडियो, 'आप' ने कुमार विश्वास को राजस्थान प्रभारी पद से हटाया, दिन भर की पांच बड़ी खबरें

Top Five

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के उन्नाव रेप केस मामले में एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें पीड़ि‍ता के पिता ने हमलावर का नाम लिया था. आम आदमी पार्टी ने कुमार विश्वास को राजस्थान प्रभारी पद से हटा दिया है पार्टी नेता आशुतोष ने प्रेस कांफ्रेंस में इस बात की पुष्टि की है. वहीं अल्जीरिया से आई एक खबर में बौफारिक सैन्य हवाईअड्डे के पास एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है जिसमें 257 लोगों की मौत हो गई. दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया में चल रहे 21वें कॉमनवेल्थ खेलों में श्रेयसी सिंह ने डबल ट्रैप में भारत को स्वर्ण और अंकुर मित्तल ने कांस्य पदक दिलाया. फिल्म जगत की बात करें तो फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का पोस्टर जारी हो चुका है साथ ही फिल्म में दो नई स्टूडेंट की भी एंट्री हो चुकी है.

1. उन्नाव रेप केस : अस्पताल में बना वीडियो आया सामने, पीड़िता के पिता ने लिया था हमलावर का नाम...
 

unnao rape case

उत्तर प्रदेश की बांगरमऊ विधानसभा सीट से BJP के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप लगाने वाली नाबालिग लड़की के पिता ने अपनी मौत से कुछ ही दिन पहले अपने हमलावरों का नाम बताया था -'विधायक' का भाई. नाबालिग लड़की के पिता को हमलावरों द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत के आधार पर पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया गया था, और सोमवार को पुलिस की हिरासत में ही उसकी मौत हुई थी.

2. आम आदमी पार्टी ने कुमार विश्वास को राजस्थान प्रभारी पद से हटाया​
 
kumar vishwas

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी ने कुमार विश्वास को राजस्थान प्रभारी पद से हटा दिया है. पार्टी नेता आशुतोष ने प्रेस कांफ्रेंस में इस बात की पुष्टि की. गौरतलब है कि मई 2017 में कुमार विश्वास को राजस्थान का प्रभारी बनाया गया था. लेकिन अब कुमार की जगह दीपक बाजपाई को राजस्थान का प्रभारी बनाया गया है.

3. अल्जीरिया में बौफारिक सैन्य हवाईअड्डे के पास विमान दुर्घटनाग्रस्त, 257 लोगों की मौत : रिपोर्ट
 
algerian plane crash

अल्जीरिया में बुधवार को एक सैन्य विमान उड़ान भरने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया. विमान में 257 लोग सवार थे. बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, दुर्घटना अल्जीयर्स के समीप बौफारिक सैन्य हवाईअड्डे की है. यह हवाईअड्डा देश की वायु सेना का बेस है. प्रत्यक्षदर्शी द्वारा रिकॉर्ड किए गए फुटेज में रनवे के समीप से काले धुएं का गुबार उठता दिखाई दे रहा है. टीवी समाचारों में कहा गया कि घटनास्थल पर 14 एंबुलेंस पहुंच चुकी हैं और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है.

4. CWG 2018 LIVE: श्रेयसी सिंह ने डबल ट्रैप में भारत को दिलाया स्वर्ण, अंकुर मित्तल ने कांस्य
 
shreyasi singh

ऑस्ट्रेलिया में चल रहे 21वें कॉमनवेल्थ खेलों में प्रतिस्पर्धाओं के आठवें दिन भारत ने दिन का पहला स्वर्ण पदक जीत लिया है. शूटर श्रेयसी सिंह ने महिलाओं की डबल ट्रैप स्पर्धा में यह स्वर्ण पदक जीता, तो पुरुष वर्ग में अंकुर मित्तल ने कांस्य पदक दिलाया. वहीं, मंगलवार को मिली सफलता को बॉक्सरों ने बुधवार को भी जारी रखा है. महिला मुक्केबाज मैरीकॉम ने उम्मीदों पर खरा उतरते हुए 45-48 किग्रा भार वर्ग के फाइनल में प्रवेश करते स्वर्ण की जंग तय कर दी, तो पुरुष वर्ग में गौरव सोलंकी ने 52 किग्रा और विकास कृष्णन ने 75 किग्रा और मनीष कौशिक ने 60  किग्रा भार वर्ग के सेमीफाइनल में प्रवेश कर कांस्य पदक मिलना तय कर दिया है. कुल मिलाकर अभी तक भारत के पदकों की संख्या 24 हो गई है. इसमें 12 स्वर्ण, 4 रजत और 8 कांस्य पदक शामिल हैं.

5. टाइगर श्रॉफ के साथ रोमांस करेंगी चंकी पांडे की बेटी, सामने आए Student Of The Year 2 के पोस्टर्स
 
student of the year 2

ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद बॉलीवुड के नए एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ अब अपनी अगली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग में बिजी हो गए हैं. धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म की शूटिंग देहरादून में शुरू हो चुकी है. वहीं अब दो नई स्टूडेंट की भी एंट्री हो चुकी है. इस फिल्म में एक्ट्रेस व मॉडल तारा सुतारिया टाइगर के अपोजिट होंगी. चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी अभिनेता के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी. टाइगर ने फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है, जिसमें वह दोनों एक्ट्रेसेस के साथ स्टनिंग अवतार में नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com