NDTV Khabar

अखबारों में आज : झारखंड में साथी विधायक के शव के साथ हैलिकॉप्टर में सेल्फी...!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अखबारों में आज : झारखंड में साथी विधायक के शव के साथ हैलिकॉप्टर में सेल्फी...!
नई दिल्ली:
टिप्पणियां

पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों की सरगर्मी और खास तौर पर उत्तर प्रदेश में चुनाव गठजोड़ के लिए उठापटक की खबरों के बीच शुक्रवार को अखबारों ने कटक में टीम इंडिया की इंग्लैंड की टीम पर एक दिवसीय क्रिकेट मैच में विजय को प्रमुखता से प्रकाशित किया है. झारखंड में एक विधायक का शव हैलिकॉप्टर से ले जा रहे तीन विधायकों की सेल्फी सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद अखबारों की सुर्खियों में आ गई है.

प्रभात खबर ने झारखंड के तीन विधायकों का एक फोटो विस्तृत केप्शन के साथ बॉक्स में प्रकाशित किया है. प्रभात खबर ने लिखा है कि मंगलवार की शाम को झमुमो के विधायक अनिल मुरमू का देहांत हो गया. बुधवार को उनका पार्थिव शरीर झंरखंड विधानसभा लाया गया. इसके बाद उनका शव हैलिकॉप्टर से दुमका भेजा गया. पार्थिव शरीर के साथ उनके साथी विधायक अमित महतो, बादल पत्रलेख और निरल पूर्ति भी गए. हैलिकॉप्टर में विधायकों ने अलग-अलग एंगल से तस्वीरें खिंचवाईं. यह तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गईं.       

 
jagran

जागरण ने लिखा है कटक में युवी और धौनी ने छुड़ाए अंग्रेजों के छक्के. एक दिवसीय मैच में युवराज और महेंद्र सिंह धौनी की शानदार पारी से भारतीय टीम को जीत हासिल हुई है. इस समाचार को अन्य समाचार पत्रों ने भी प्रथम पृष्ठ पर महत्व दिया है.
 
am

अमर उजाला ने आर्म्ड फोर्सेज ट्रिब्यूनल के उस फैसले को प्रमुखता से प्रकाशित किया है जिसमें सेकंड लेफ्टिनेंट का कोर्ट मार्शल निरस्त कर दिया गया है और सेना प्रमुख व केंद्र पर पांच करोड़ का जुर्माना लगाया गया है. ट्रिब्यूनल की लखनऊ बैंच ने याचिकाकर्ता लेफ्टिनेंट शत्रुध्न सिंह चौहान को बेदाग मानते हुए बहाल और प्रमोट किया है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement