NDTV Khabar

ISIS के नए आतंकी मॉड्यूल का खुलासा, NIA ने दिल्ली, यूपी में 16 जगहों पर मारा छापा, 5 हिरासत में

आईएसआईएस के नए मॉड्यूल को लेकर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और एनआईए ने देशभर में 16 जगह छापेमारी की है.

228 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली:

आईएसआईएस के नए मॉड्यूल को लेकर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और एनआईए ने देशभर में 16 जगह छापेमारी की है. यह छापेमारी दिल्ली, यूपी और कुछ अन्य जगहों पर की गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक छापेमारी के दौरान कई लोगों को हिरासत में लिया गया है. आईएस के नए आतंकी संगठन हरकत-उल-हर्ब-इस्लाम से जुड़े लोगों के यहां छापेमारी की गई. बताया जा रहा है कि स्पेशल सेल के 100 से ज्यादा लोग छापेमारी में शामिल हैं. 

नगरोटा हमला : NIA ने आतंकी मसूद अजहर के भाई और 13 अन्य के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया

एनआईए प्रवक्ता ने कहा कि दिल्ली और उत्तर प्रदेश के 16 ठिकानों पर छापेमारी चल रही है. 'हरकत उल हर्ब इस्लाम' आईएसआईएस से जुड़ा हुआ है. हालांकि, छापेमारी अभी भी जारी है. उन्होंने यह भी कहा कि छापेमारी तड़के सुबह शुरू हुई.  बताया जा रहा है कि दिल्ली के जाफराबाद और यूपी के अमरोहा के सैदपुर में छापेमारी जारी है.


टिप्पणियां

अमृतसर विस्फोट : NIA ने शुरू की जांच, आरोपियों की सूचना देने पर पंजाब सरकार देगी 50 लाख का इनाम

सूत्रों की मानें तो एनआईए ने मंगलवार को दिल्ली के जाफराबाद और यूपी के अमरोहा में 16 ठिकानों पर छापेमारी की. यह छापेमारी एनआईए और दिल्ली पुलिस की एटीएस की संयुक्त कार्रवाई में की गई है. एनआईए की इस छापेमारी में दिल्ली से 4 लोग वहीं अमरोहा से एक को हिरासत में लिया गया है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement