एनआईए ने किसान नेता और पंजाबी एक्टर सहित 40 लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया

राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने लगभग 40 लोगों को आपराधिक प्रक्रिया की संहिता की धारा 160 के तहत सिखों से संबंधित एक मामले में गवाहों के रूप में जांच के लिए बुलाया है

एनआईए ने किसान नेता और पंजाबी एक्टर सहित 40 लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया

किसान नेता बलदेव सिंह सिरसा को एनआईए ने पूछताछ के लिए बुलाया है.

नई दिल्ली:

किसान नेता बलदेव सिंह सिरसा (Baldev Singh Sirsa) और पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू (Deep Sidhu) को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने रविवार को सिख फॉर जस्टिस (SFJ) से संबंधित एक मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है. एनआईए ने न्यायिक दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 160 के तहत सिख फॉर जस्टिस से संबंधित मामले में गवाह के रूप में पूछताछ के लिए लगभग 40 लोगों को बुलाया है.

पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू को रविवार को तलब किया गया है. एनआईए ने उन्हें इस मामले में पूछताछ के सिलसिले में नई दिल्ली स्थित अपने मुख्यालय में पेश होने के लिए कहा है.

Newsbeep

पुलिस के इंस्पेक्टर धीरज कुमार ने एक पत्र में कहा है कि "यह प्रतीत होता है कि आप (दीप सिद्धू) नीचे दिए गए मामले के तथ्यों और परिस्थितियों से परिचित हैं, जिसकी मैं जांच कर रहा हूं. आपको को मामले से संबंधित कुछ सवालों के जवाब देने के लिए 17 जनवरी को सुबह 10:00 बजे राष्ट्रीय जांच एजेंसी, सीजीओ कॉम्प्लेक्स, लोधी रोड, नई दिल्ली में पेश होना होगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दीप सिद्धू ने आज सोशल मीडिया में फेसबुक प्लेटफॉर्म पर यह पत्र साझा किया है.