निकिता हत्याकांड : प्रदर्शनकारियों ने जाम किया हाईवे, पुलिस पर जबरदस्त पथराव

हरियाणा के बल्लभगढ़ में निकिता हत्याकांड (Nikita Murder Case) मामले को लेकर पुलिस पर जबरदस्त पथराव किया गया है.

निकिता हत्याकांड : प्रदर्शनकारियों ने जाम किया हाईवे, पुलिस पर जबरदस्त पथराव

प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव किया.

बल्लभगढ़:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे फरीदाबाद (Faridabad) के बल्लभगढ़ में एक लड़की के अपहरण में नाकाम आरोपियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी. लड़की का नाम निकिता तोमर था. वारदात का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इंटरनेट से लेकर जमीन तक, इंसाफ की मांग को लेकर लड़ाई जारी है. अब खबर मिल रही है कि बल्लभगढ़ में निकिता हत्याकांड (Nikita Murder Case) मामले को लेकर पुलिस पर जबरदस्त पथराव किया गया है. हाईवे पर पुलिस भागती हुई नजर आई.

निकिता तोमर की हत्या मामले में इंसाफ की मांग तेज होती जा रही है. इस केस को लेकर एक तरफ जहां बल्लभगढ़ में पंचायत हुई, तो दूसरी तरफ इंसाफ की मांग कर रहे लोगों ने दिल्ली-आगरा हाईवे जाम कर दिया. मौके पर पुलिस मौजूद है. पुलिस ने वहां से लोगों को हटाने की कोशिश की. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है. वहीं बल्लभगढ़ में प्रदर्शनकारियों के एक धड़े ने पुलिस पर पथराव कर दिया. पथराव के चलते पुलिसकर्मी हाईवे पर भागते हुए नजर आए.

व्यापारी ने बीमा राशि के लिए खुद की मौत की साजिश रची : पुलिस

बता दें कि निकिता तोमर मामले को लेकर आज जो पंचायत हुई वह बेनतीजा रही है. आपस में ही कई लोगों ने झगड़ा कर लिया. कुछ लोग पथराव में शामिल हो गए. अब 8 नवंबर को फिर मीटिंग होगी, उसके बाद आगे की रणनीति तय होगी. कुछ देर पहले पुलिस ने दोबारा लाठीचार्ज किया. कई उपद्रवी जो हाईवे दोबारा जाम करने की कोशिश कर रहे थे, उन्हें हिरासत में लिया गया है.

मुंबई : झगड़ा करने से रोका तो मारा चाकू, हत्या के चारों आरोपी गिरफ्तार

हरियाणा के डीसीपी सुमेर सिंह ने कहा, 'बल्लभगढ़ में कुछ शरारती तत्वों को कानून-व्यवस्था भंग करने के आरोप में हिरासत में लिया गया है. इन लोगों को नेशनल हाईवे 2 से हिरासत में लिया गया है. निकिता मामले को लेकर जो महापंचायत हो रही थी, उसकी परमिशन हमसे नहीं ली गई थी. हम आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं.'

विशाखापट्नम में सरेआम लड़की की गला रेत कर हत्या, ठुकराए जाने से नाराज था प्रेमी

गौरतलब है कि फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में बीते सोमवार की शाम निकिता तोमर पेपर देकर कॉलेज से निकल रही थी. इसी दौरान, दो युवकों ने बंदूक की नोक पर उसका अपहरण करने की कोशिश की. निकिता के विरोध करने पर एक आरोपी ने उसे गोली मार दी. गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी कार से फरार हो गए. सीसीटीवी में कत्ल की यह वारदात कैद हो गई थी. पुलिस ने दोनों आरोपी तौसीफ और रेहान को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पुलिस रिमांड पर हैं.

Newsbeep

VIDEO: निकिता हत्याकांड : अदालत ने दोनों आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com