पी. चिदंबरम पर इनकम टैक्स की कार्रवाई, निर्मला सीतारमण ने कहा- कांग्रेस का हाल नवाज शरीफ जैसा

उन्होंने कहा है इसकी तुलना पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर हुई कार्रवाई से की है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए यह एकदम 'नवाज शरीफ वाले पल' हैं.

पी. चिदंबरम पर इनकम टैक्स की कार्रवाई, निर्मला सीतारमण ने कहा- कांग्रेस का हाल नवाज शरीफ जैसा

रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण

नई दिल्ली:

वित्तीय अनियमिताओं को लेकर इनकम टैक्स विभाग की ओर पूर्व वित्त मंत्री पी.चिदंबरम के परिवार पर की जा रही कार्रवाई को लेकर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने तगड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा है इसकी तुलना पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर हुई कार्रवाई से की है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए यह एकदम 'नवाज शरीफ वाले पल' हैं. निर्मला सीतारमण ने कहा कि संपत्तियों के खुलासे के लिए लोगों को समय दिया गया था. नियम के मुताबिक ऐसा करने वालों पर 120 फीसदी टैक्स और जुर्माना और दोष साबित होने पर जेल भेजा जाएगा. 

कश्मीर में पत्थरबाजों का निशाना बनने के बाद पर्यटक की मौत की घटना पूरी तरह निंदनीय : निर्मला सीतारमण

रक्षामंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष जो कि खुद ही वित्त से जुड़े एक मामले में बेल पर हैं, उनको देशवासियों को बताना चाहिये कि क्या वह अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेता (पी.चिदंबरम) की भी जांच करेंगे जो कि विदेश में छुपाई गई संपत्ति का खुलासा नहीं किया है. 

वीडियो : सीबीआई जांच में गलत क्या है?

वहीं मुंबई हमले को लेकर पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ के बयान पर कहा ये हमेशा से ही कहा जाता रहा है कि इसके पीछे पाकिस्तान में छिपे लोगों का हाथ है और आज भारत की बात सही साबित हुई है.


 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com