...जब रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने छुए शहीद जवान की मां के पैर, वायरल हुआ Video

Nirmala Sitharaman Video: रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) के इस कदम की हर ओर तारीफ हो रही है. उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है.

...जब रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने छुए शहीद जवान की मां के पैर, वायरल हुआ Video

निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) का यह वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • निर्मला सीतारमण ने छुए शहीद जवान की मां के पैर
  • निर्मला सीतारमण का यह वीडियो हुआ वायरल
  • देहरादून में आयोजित एक आर्मी इवेंट में छुए शहीद जवान की मां के पैर
देहरादून:

रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने सोमवार को कुछ ऐसा किया, जिसकी हर ओर तारीफ हो रही है. दरअसल, देहरादून में सोमवार को आयोजित एक आर्मी इवेंट में उन्होंने एक शहीद जवान की मां के पैर छुए. इस महिला का नाम हेमा कुमारी है, जो अपने शहीद बेटे अजित प्रधान सहित उन जवानों के फंक्शन में शामिल होने आई हुई थीं, जो आतंकियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हो गए थे. हेमा कुमारी जवानों के इस फंक्शन को अटेंड करने उत्तराखंड कैपिटल से आई हुई थीं. निर्मला सीतारमण  (Nirmala Sitharaman) ने इस फंक्शन में शहीद जवान की मां के पैर छुकर उनको सम्मान दिया. बाद में मसूरी से बीजेपी विधायक गणेश जोशी ने निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) के इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया.

इमरान खान की पार्टी ने किया हिंदी में ट्वीट, तो कुमार विश्वास ने कही यह बात...

 

 

निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. देहरादून में यह आर्मी इवेंट बिहार एनडीए के नेताओं की आलोचना के एक दिन बाद हुआ. बता दें कि बिहार एनडीए के बड़े नेताओं की उस समय खूब आलोचना हुई, जब कोई भी नेता सीआरपीएफ के शहीद जवान पिंटू कुमार सिंह का शव लेने  पटना एयरपोर्ट नहीं पहुंचा. पिंटू कुमार सिंह शुक्रवार को जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकियों से हुई मुठभेड़ में शहीद हो गए थे. उसी दिन बिहार के सीएम नीतीश कुमार और उनके केबिनेट के कुछ मंत्री पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत करने पटना एयरपोर्ट पहुंचे थे. पीएम मोदी पटना के गांधी मैदान में आयोजित एनडीए की संकल्प रैली को संबोधित करने पहुंचे थे.

...जब कोच्चि को कराची बोल गए PM मोदी, फिर कहा- क्या करूं इन दिनों जेहन में पाकिस्तान ही रहता है

जनता दल-यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने अपनी पार्टी की तरफ से माफी मांगी थी. प्रशांत किशोर ने रविवार को ट्वीट किया, 'हम उन सभी लोगों की ओर से माफी मांगते हैं जिन्हें दुख की इस घड़ी में आपके साथ होना चाहिए था.' प्रशांत किशोर की माफी से पहले विपक्षी नेताओं ने पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार की खूब आलोचना की थी. इससे पहले प्रयागराज में आयोजित कुंभ मेले में पीएम मोदी ने पांच सफाई कर्मचारियों के पैर धोए थे. इसको लेकर भी विपक्षी दल के नेताओं ने यह कहकर उनकी आलोचना की थी कि वो यह सब सिर्फ दिखावे के लिए करते हैं. 

पाक वायुसेना प्रमुख ने अपने अधिकारियों को दी चौकस रहने की नसीहत, कहा- चुनौतियां अभी खत्म नहीं हुई हैं 

आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने इस संबंध में कहा था,  "यह सफाई कर्मचारी सालों से अपनी सेवाएं दे रहे हैं. लेकिन चार साल में पीएम मोदी को कभी उनके पैर धोनी की बात याद नहीं आई. पीएम मोदी यह सब सिर्फ चुनाव को ध्यान में रखकर कर रहे हैं."

Video: विंग कमांडर अभिनंदन से मिलीं रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com