NDTV Khabar

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने माना, तेल की बढ़ती कीमतों से जनता परेशान, कही ये बात

नितिन गडकरी ने स्वीकार किया है कि तेल की कीमतें काफी ऊंची हो चुकी हैं और इससे जनता परेशान हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने माना, तेल की बढ़ती कीमतों से जनता परेशान, कही ये बात

नितिन गडकरी ने स्वीकार किया है कि तेल की कीमतें काफी ऊंची हो चुकी हैं.

मुंबई: देश भर में पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर मचे घमासान के बीच अब खुद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने स्वीकार किया है कि तेल की कीमतें काफी ऊंची हो चुकी हैं और इससे जनता परेशान हो रही है. मुंबई में मंगलवार को पेट्रोल का दाम 89.54 रुपये लीटर था. वहीं डीजल की कीमत नौ पैसे की बढ़त के साथ 78.42 रुपये प्रति लीटर हो गई. राज्य के करीब दर्जन भर शहरों में पेट्रोल 90 से 91 रुपये लीटर और डीजल 80 रुपये लीटर से ऊपर हो चुका है. गडकरी ने तीसरे ब्लूमबर्ग इंडिया इकनॉमिक फोरम को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘एक चीज है कि ईंधन के दाम काफी ऊंचे हैं. यह एक ऐसी स्थिति है जबकि लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है’’.

यह भी पढ़ें : नितिन गडकरी बोले, अगर ऐसा हुआ तो 50 रुपये में डीजल और 55 रुपये में मिलेगा पेट्रोल

गडकरी ने कहा कि उन्हें बताया गया है कि इस बात की संभावना है कि वैश्विक स्तर पर कच्चे तेल के दाम नीचे आएंगे. हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि उन्हें यह सूचना किस स्रोत से मिली है. परभनी, नन्दरबार, नांदेड़, लातूर, जलगांव, बीड़, औरंगाबाद और रत्नागिरी जैसे शहरों में रविवार को पेट्रोल का दाम 90 रुपये लीटर को पार कर गया है. गडकरी ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि 2019 में भाजपा फिर सत्ता में आएगी. उन्होंने कहा कि कोई कठिन परिस्थिति आने पर भी उनकी प्रधानमंत्री बनने की कोई महत्वाकांक्षा नहीं है. गडकरी ने कहा, ‘‘नरेंद्र मोदी हमारे प्रधानमंत्री हैं. हम सब मोदीजी के साथ हैं. हमें विश्वास है कि अगले चुनाव के बाद भी वह हमारे प्रधानमंत्री होंगे’’.


टिप्पणियां
यह भी पढ़ें : वाहन उद्योग भविष्य को प्राथमिकता दे और अपनी मानसिकता में बदलाव लाये : नितिन गडकरी  
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement