नितिन गडकरी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा- नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाने का लें संकल्प

केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से 2019 में एक बार फिर नरेन्द्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लेने का शनिवार को आह्वान किया.

नितिन गडकरी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा- नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाने का लें संकल्प

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की फाइल फोटो.

खास बातें

  • नितिन गडकरी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को किया संबोधित
  • कहा- नरेंद्र मोदी को दोबारा बनाएं प्रधानमंत्री
  • नितिन गडकरी ने पार्टी की नीतियों को जनता तक पहुंचाने को कहा
नई दिल्ली:

केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से 2019 में एक बार फिर नरेन्द्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लेने का शनिवार को आह्वान किया. नितिन गडकरी ने पार्टी के अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय सम्मेलन के उद्धाटन के मौके पर यहां कहा कि यह भाजपा की ताकत है जिसने विपक्षी दलों को एकजुट होने के लिए विवश किया है.उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूर्ण निश्चय के साथ काम करेगी. नितिन गडकरी ने कहा, ‘‘मैं आपसे कहना चाहता हूं कि आप पूर्ण निश्चय और ताकत के साथ काम करने का संकल्प लें ताकि आगामी चुनाव में हम एक बार फिर पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनाएं और पिछड़ा वर्गों के साथ न्याय करने तथा भारत को समृद्ध, प्रगतिशील और शक्तिशाली बनाने के लिए नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएं.''

यह भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की साथी नेताओं को नसीहत, बोले- दूसरे क्षेत्र के मामलों में न दें दखल

केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी का यह बयान हाल में की गयी उन टिप्पणियों के बाद सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि भाजपा नेतृत्व को विधानसभा चुनावों में असफलताओं की जिम्मेदारी लेनी चाहिए.हालांकि, उन्होंने इस बात से इनकार किया कि उन्होंने कभी पार्टी नेतृत्व को निशाना बनाया. गडकरी ने कहा कि सामाजिक-आर्थिक समानता भाजपा की ‘धारणा और विचारधारा' है. 

वीडियो- MP-MLA हारे तो अध्यक्ष जिम्मेदार: नितिन गडकरी 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com