NDTV Khabar

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बोले- मैंने मोदी जी और 15 लाख को लेकर कुछ भी नहीं कहा, यह झूठ

2014 में मोदी सरकार ने झूठे वादे किये जैसी मीडिया रिपोर्ट पर बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने खुद बयान दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बोले- मैंने मोदी जी और 15 लाख को लेकर कुछ भी नहीं कहा, यह झूठ

नितिन गडकरी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. नितिन गडकरी ने दी सफाई.
  2. उन्होंने कहा कि मैंने कभी मोदी जी और 15 लाख को लेकर कुछ नहीं कहा.
  3. उन्होंने राहुल गांधी की समझ पर भी सवाल उठाया.
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कथित तौर पर एक वीडियो वायरल है, जिसमें यह कहा जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी यह मान रहे हैं कि उनकी मोदी सरकार ने सत्ता में आने के लिए झूठे वादे किये, मगर अब इस पर बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने खुद बयान दिया है. वायरल वीडियो और वादों को लेकर अपने बयान पर नितिन गडकरी का कहना है कि यह पूरी तरह निराधार है. यह झूठ है. उन्होंने ऐसा कुछ भी कहा नहीं. बता दें कि कांग्रेस ने हालही में एक वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को इस बात से सहमत होते हुए देख अच्छा लग रहा है कि मोदी सरकार झूठे वादों और जुमलों की बुनियाद पर खड़ी हुई है.
 


NDTV क्लीनाथॉन में नितिन गडकरी ने जताई उम्मीद, अगले साल मार्च तक 99 फीसदी तक साफ हो जाएंगी गंगा

2014 चुनाव में किये गये बीजेपी के वादों से संबंधित मीडिया में अपने कथित बयान लेकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बुधवार को कहा कि यह झूठ है. मैंने मोदी जी और 15 लाख रुपये को लेकर ऐसा कुछ भी नहीं कहा है. कार्यक्रम मराठी में था और मैं हैरान हूं कि राहुल गांधी कब से मराठी समझने लगे?


नितिन गडकरी ने आगे कहा कि 'मेरे वादे को लेकर कभी किसी ने नहीं सवाल किया. महाराष्ट्र में चुनाव के समय मुंडे जी और देवेंद्र जी ने कहा कि टोल माफ कर दीजिए, ऐसा बोल दें. मैंने कहा ऐसा नहीं करना चाहिए, नुकसान होगा तो वे लोग बोले- अरे हमलोग सत्ता में कहां आने वाले हैं. उसमे किसी सरकार की बात नहीं थी, मोदी जी की बात नहीं थी. 15 लाख की बात नहीं थी. देवेंद्र जी ने बाद में टोल माफ भी किया. राहुल जी से अनुरोध है मराठी सीखे या समझना शुरू करें. ताकि आगे से ऐसी गलती ना हो. बिना समझे मेरा अभिनंदन भी कर दिया.'

टिप्पणियां

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को नितिन गडकरी का एक वीडियो साझा किया. राहुल गांधी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया- सही फ़रमाया, जनता भी यही सोचती है कि सरकार ने लोगों के सपनों और उनके भरोसे को अपने लोभ का शिकार बनाया है. 

VIDEO: हमारा पहला लक्ष्य केरल के सभी हाई-वे को ठीक करना है: नितिन गडकरी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement