NDTV Khabar

तेल की कीमतों को लेकर नितिन गडकरी का बड़ा दावा, सेना की नौकरी में कटौती, 5 बड़ी खबरें

केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि पेट्रोलियम मंत्रालय इथेनॉल फैक्ट्री लगा रहा है, जिसकी मदद से डीजल 50 रुपये में और पेट्रोल मात्र 55 रुपये में मिल सकेगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेल की कीमतों को लेकर नितिन गडकरी का बड़ा दावा, सेना की नौकरी में कटौती, 5 बड़ी खबरें

नितिन गडकरी ने कहा है कि पेट्रोलियम मंत्रालय इथेनॉल फैक्ट्री लगा रहा है.

नई दिल्ली : केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि पेट्रोलियम मंत्रालय इथेनॉल फैक्ट्री लगा रहा है, जिसकी मदद से डीजल 50 रुपये में और पेट्रोल मात्र 55 रुपये में मिल सकेगा. उन्‍होंने कहा कि हमारा पेट्रोलियम मंत्रालय इथेनॉल बनाने के लिए देश में पांच प्लांट लगा रहा है. वहीं, पश्चिम बंगाल में हिंदू कार्ड के जरिए जनाधार बढ़ाने में जुटी बीजेपी को जवाब देने के लिए ममता बनर्जी ने भी दांव खेला है. राज्य में करीब 25 हजार दुर्गा पूजा कमेटियों की पहली बार आर्थिक मदद की सौगात दी गई है. उधर, भारतीय सेना बड़े बदलाव की तैयारी में है. सेना में हथियारों की ख़रीद के लिए डेढ़ लाख नौकरियां ख़त्म करने पर विचार किया जा रहा है. इससे बचने वाले 5 से 7 हज़ार करोड़ रुपये से हथियार खरीदे जाएंगे. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के मुताबिक कड़े रुख के बावजूद भारत व्यापार समझौता करना चाहता है. बॉलीवुड की बात करें तो कॉमेडी किंग और बॉलीवुड अभिनेता कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के करोड़ों फैन्स के लिए खुशखबरी है. वह वापसी की तैयारी में हैं. पढ़ें खबरें विस्तार से. 

1 - नितिन गडकरी बोले, अगर ऐसा हुआ तो 50 रुपये में डीजल और 55 रुपये में मिलेगा पेट्रोल

नितिन गडकरी बोले, अगर ऐसा हुआ तो 50 रुपये में डीजल और 55 रुपये में मिलेगा पेट्रोल

केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि पेट्रोलियम मंत्रालय इथेनॉल फैक्ट्री लगा रहा है, जिसकी मदद से डीजल 50 रुपये में और पेट्रोल मात्र 55 रुपये में मिल सकेगा.

2 - मिशन 2019 : ममता बनर्जी सरकार ने खेला हिंदू कार्ड- 25 हजार दुर्गा पूजा कमेटियों को दी ये सौगात 

2019 के पहले ममता बनर्जी सरकार ने खेला हिंदू कार्ड- 25 हजार दुर्गा पूजा कमेटियों को दी सौगात

पश्चिम बंगाल में हिंदू कार्ड के जरिए जनाधार बढ़ाने में जुटी बीजेपी को जवाब देने के लिए ममता बनर्जी ने भी दांव खेला है.  माना जा रहा कि इस पहल के जरिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी के आरोपों को खारिज करने की भी कोशिश की है. 

3 - भारतीय सेना में 1.5 लाख नौकरियां ख़त्म करने पर विचार, बचे पैसों से खरीदे जाएंगे हथियार

भारतीय सेना में 1.5 लाख नौकरियां ख़त्म करने पर विचार, बचे पैसों से खरीदे जाएंगे हथियार

भारतीय सेना बड़े बदलाव करने की तैयारी में है. सेना में हथियारों की ख़रीद के लिए डेढ़ लाख नौकरियां ख़त्म करने पर विचार किया जा रहा है. इससे बचने वाले 5 से 7 हज़ार करोड़ रुपये से हथियार खरीदे जाएंगे. 

4 - डोनाल्ड ट्रंप बोले-कड़े रुख के बाद भी भारत व्यापार समझौते के लिए आतुर, आया था फोन  

ट्रंप बोले-कड़े रुख के बाद भी भारत व्यापार समझौते के लिए आतुर, आया था फोन

डोनाल्ड ट्रंप के मुताबिक कड़े रुख के बावजूद भारत व्यापार समझौता करना चाहता है. ट्रंप ने अमेरिका को भी विकासशील देश बताते हुए कहा है कि उसे भी तेजी से विकास की जरूरत है. 

5 - कपिल शर्मा इस फिल्म से कर रहे धमाकेदार वापसी, रिलीज किया First Look Poster...

टिप्पणियां
कपिल शर्मा इस फिल्म से कर रहे धमाकेदार वापसी, रिलीज किया First Look Poster...

कॉमेडी किंग और बॉलीवुड अभिनेता कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के करोड़ों फैन्स के लिए खुशखबरी है. देश के सबसे मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) वापसी की तैयारी में हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement