NDTV Khabar

लालू यादव बोले, बिहार में नीतीश कुमार का हो चुका है खात्मा, हिंसा के लिए ठहराया जिम्मेदार 

गुरुवार दोपहर दिल्ली पहुंचने के बाद लालू यादव ने बिहार के कई जिलों में हो रहे हिंसक घटनाओं के लिए नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लालू यादव बोले, बिहार में नीतीश कुमार का हो चुका है खात्मा, हिंसा के लिए ठहराया जिम्मेदार 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू यादव. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: चारा घोटाला मामले में जेल में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव को इलाज के लिए आज एम्स में भर्ती कराया गया. रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (रिम्स) ने राजद अध्यक्ष को एम्स रेफर किया था. गुरुवार दोपहर दिल्ली पहुंचने के बाद लालू यादव ने बिहार के कई जिलों में हो रहे हिंसक घटनाओं के लिए नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का खात्मा हो चुका है. उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में इस समय हिंसा का माहौल है. बीजेपी ने पूरे राज्य को जला दिया है.
 
गौरतलब है कि बिहार के भागलपुर में 17 मार्च को शुरू हुए सांप्रदायिक तनाव धीरे-धीरे राज्य के कई जिलों में फैल चुका है. 11 दिन के अंदर राज्य के 9 जिलों में सांप्रदायिक तनाव फैल गया है. लालू यादव ने कहा कि पूरे राज्य में कई जगहों से हिंसा की खबरें सामने आ रही है. राजद अध्यक्ष लालू यादव ने इसके लिए बीजेपी नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है. लालू यादव की यह टिप्पणी ठीक उसके बाद आई है, जब पुलिस ने समस्तीपुर और रोसड़ा में हुई झड़प मामलों में भाजपा के दो स्थानीय नेताओं सहित 50 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

VIDEO : चारा घोटाले के चौथे मामले में भी लालू दोषी करार


टिप्पणियां
गौरतलब है कि लालू यादव को बेचैनी की शिकायत के बाद 17 मार्च को राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (रिम्स) में भर्ती कराया गया था. सीबीआई की विशेष अदालत से एम्स में इलाज कराने की अनुमति मिलने के बाद वह कल रेलगाड़ी से दिल्ली रवाना हुए थे. चारा घोटाला मामले में शुरुआत से लालू की पैरवी कर रहे उनके वकील चित्तरंजन सिन्हा ने बताया कि 69 वर्षीय नेता मधुमेह, रक्तचाप से पीड़ित हैं और क्रीटनाइन का स्तर बढ़ा हुआ है. उन्होंने कहा, 'उनकी स्थिति उड़ान भरने लायक नहीं थी और रिम्स के चिकित्सकों ने उन्हें ट्रेन से जाने की सलाह दी थी.'

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement