नीतीश बिहार में 'सुशासन' लागू करने में विफल, 'पीएम मैटेरियल' नहीं : RJD सांसद तस्लीमुद्दीन

नीतीश बिहार में 'सुशासन' लागू करने में विफल, 'पीएम मैटेरियल' नहीं : RJD सांसद तस्लीमुद्दीन

आरजेडी सांसद मोहम्मद तस्लीमुद्दीन (फाइल फोटो)

किशनगंज:

पूर्व केंद्रीय मंत्री और आरजेडी सांसद मोहम्मद तस्लीमुद्दीन ने सोमवार को कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 'पीएम मैटेरियल' नहीं हैं, क्योंकि वे बिहार में 'सुशासन' लागू करने में विफल रहे हैं।

किशनगंज सर्किट हाउस में सोमवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए तस्लीमुद्दीन ने कहा कि नीतीश कुमार 'पीएम मेटेरियल' नहीं हैं। एक व्यक्ति जो कि अपने राज्य में 'सुशासन' लागू करने में विफल रहा और जहां हत्याएं हो रही हैं, वह देश कैसे चलाएगा।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार राष्ट्रीय स्तर पर शराबबंदी अभियान छेड़कर प्रधानमंत्री बनने का जो दिवास्वपन देख रहे हैं वह पूरा नहीं होगा।

पांच बार सांसद रहे तथा वर्तमान में अररिया लोकसभा का प्रतिनिधित्व कर रहे तस्लीमुद्दीन ने कहा कि राज्य में हाल में हत्याओं का जो सिलसिला शुरू हुआ, उसे रोक पाने में नीतीश विफल साबित हुए हैं। राज्य में प्रशासनिक तंत्र धराशायी हो गया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 'करतब' दिखाकर जनता को धोखा दे रहे हैं। राज्य में हर तरफ लूट का माहौल है और सरकारी विभाग पर कोई नियंत्रण नहीं है।

उन्होंने कहा कि ये वही नीतीश कुमार हैं जिन्होंने बीजेपी के सहयोग से सरकार चलाई थी और पहले हर चौक चौराहे, चाहे वह मंदिर, मस्जिद, चौक, स्कूल, अस्पताल आदि हो के पास शराब की दुकानें खुलवाई थीं और अचानक शराबबंदी लागू कर दी हैं।

तस्लीमुद्दीन ने कहा कि वह शराबबंदी के विरोध में नहीं है पर इसे चरणबद्ध ढंग से लागू किया जाना चाहिए था।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com