NDTV Khabar

एक क्लिक में पढ़ें हमारी 10 चर्चित खबरें

राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष की ओर से घोषित की गई उम्मीदवार मीरा कुमार के बारे में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि उनको हारने के लिए चुनाव में उतारा गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक क्लिक में पढ़ें हमारी 10 चर्चित खबरें
नई दिल्ली:

राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष की ओर से घोषित की गई उम्मीदवार मीरा कुमार के बारे में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि उनको हारने के लिए चुनाव में उतारा गया है. सीएम नीतीश कुमार ने यह बात आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के घर इफ्तार पार्टी में हिस्सा लेने के बाद कही है. वहीं एक दूसरी खबर हैरान करने वाली है, मध्यप्रदेश सरकार में पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री गोपाल भार्गव  अपने घर गढ़ाकोटा में गणेश टॉकीज़ के काउंटर पर बैठकर टिकट काटते देखे गए. लगे. 1978 से चल रहे इस सिनेमा हॉल के मालिक भार्गव ही हैं. देश-दुनिया, खेल जगत और बॉलीवुड की ऐसी तमाम खबरें पढ़ने के लिए बस करें क्लिक करें.

राष्‍ट्रपति चुनाव : नीतीश कुमार ने कहा, क्या बिहार की बेटी को हारने के लिए चुना गया है?
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साफ कर दिया है कि वो राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार को समर्थन देने का अपना फ़ैसला नहीं बदलेंगे. लालू यादव के घर इफ़्तार में शामिल होने के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि उनका फ़ैसला सोच-विचार कर और विपक्षी पार्टियों से बात कर लिया गया है और वो इसे बदलने वाले नहीं हैं. ( पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)


राष्ट्रपति चुनाव में रस्साकशी और शक्ति प्रदर्शन, एनडीए को 62 फीसदी से ज्यादा मतों का समर्थन
आगामी राष्ट्रपति चुनावों के लिए एनडीए के प्रत्याशी रामनाथ कोविंद ने शुक्रवार को अपना नामांकन दाखिल किया. इसके साथ ही राष्ट्रपति चुनाव को लेकर राजनीतिक सुगबुगाहट तेज़ हो गई है. हालांकि एनडीए 62% से भी ज्यादा मतों का समर्थन हासिल कर चुका है. ( पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)

सउदी अरब : मक्का में आत्मघाती हमले में छह विदेशी तीर्थयात्री समेत 11 घायल
शुक्रवार को इस्लाम के सबसे पवित्र शहर मक्का में एक आत्मघाती हमले में पांच सुरक्षाकर्मी और छह विदेशी तीर्थयात्री घायल हो गए. साउदी अरब के गृहमंत्रालय ने इस घटना की जानकारी दी है. ( पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)

ट्रेन में भीड़ के बर्बर हमले में किशोर की मौत, कोच में फैले खून ने बयां की हिंसा की कहानी
रियाणा में कल रात चलती हुई ट्रेन में चार लोगों पर यात्रियों की भीड़ ने बर्बर हमला किया. इस हमले में एक 16 वर्षीय किशोर की मौत हो गई. ( पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)

INDvsWI : पहले शिखर धवन ने बरसाए रन, फिर बादलों ने किया सराबोर, पहला वनडे धुला...
टीम इंडिया भले ही चैंपियंस ट्रॉफी में अपना खिताब नहीं बचा पाई, लेकिन वनडे में उसका कोई सानी नहीं है. वैसे भी कप्तान विराट कोहली कह चुके हैं कि वह चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान के हाथों मिली 180 रनों की हार को भुलाकर वेस्टइंडीज दौरे पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. हालांकि 5 मैचों की सीरीज के पहले ही मैच में उनको झटका लग गया. ( पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)

मध्यप्रदेश के ग्रामीण विकास मंत्री गोपाल भार्गव ने अपने थिएटर में बेचे 'ट्यूबलाइट' के टिकट
मध्यप्रदेश सरकार में पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री गोपाल भार्गव अलग ही अंदाज में नजर आए, अपने घर गढ़ाकोटा में वे गणेश टॉकीज़ पहुंचे और काउंटर पर बैठकर टिकट काटने लगे.( पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)

चीन ने नाथूला-पास से कैलाश मानसरोवर यात्रा पर रोक लगाई, करीब सौ यात्री गंगटोक में रुके
चीन ने कैलाश मानसरोवर यात्रा में रोक लगा  दी है. चीन ने भारतीय तीर्थयात्रियों के दो जत्थों को नाथूला-पास से आगे नहीं बढ़ने दिया है. इसके बाद दो दिन तक यात्री वहीं इंतज़ार करते रहे.जब इजाजत नहीं मिली तो यात्रियों को गंगटोक लाया गया है . ( पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)

अभिनेत्री ममता कुलकर्णी भगोड़ा घोषित, जब्त हो सकती है संपत्ति
अंतरराष्ट्रीय एफीड्रीन आपूर्त गिरोह की जांच कर रही ठाणे पुलिस की अपराध शाखा ने बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री ममता कुलकर्णी और उनके साथी एवं नशीले पदार्थो के कुख्यात तस्कर विकी गोस्वामी को शुक्रवार को फरार अपराधी घोषित कर दिया.( पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)

टिप्पणियां

उत्तराखंड : जीप गहरी खाई में गिरी, तीन तीर्थयात्रियों की मौत
यमुनोत्री रोड पर ओजरी के समीप एक जीप के गहरी खाई में गिरने से उसमें सवार एक महिला समेत तीन तीर्थयात्रियों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए. ( पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)

उत्तर प्रदेश : हथियारों की तस्करी में मॉर्शल ऑर्ट चैंपियन गिरफ्तार, 17 पिस्तौल बरामद
दिल्ली से सटा गाजियाबाद अवैध हथियारों का एक बड़ा अड्डा बनता जा रहा है. पिछले सप्ताह यहां लोनी से देशी तमंचे बनाने वाले गिरोह का दिल्ली पुलिस ने पर्दाफाश किया था. ( पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement