पार्टी कार्यकर्ताओं से बोले नीतीश कुमार, 2010 प्रारूप के आधार पर होगा एनपीआर, विधानसभा चुनाव में मिलेंगी 200 से ज्यादा सीटें

JDU ने आज पार्टी सुप्रीमो नीतीश कुमार के जन्मदिन पर पटना के गांधी मैदान में एक विराट कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया है.

पार्टी कार्यकर्ताओं से बोले नीतीश कुमार, 2010 प्रारूप के आधार पर होगा एनपीआर, विधानसभा चुनाव में मिलेंगी 200 से ज्यादा सीटें

नीतीश कुमार ने गांधी मैदान में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया.

खास बातें

  • नीतीश कुमार के जन्मदिन पर कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया
  • नीतीश कुमार ने एनपीआर पर रखी अपनी राय
  • बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बजाया बिगुल
पटना :

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में कहा कि जहां तक एनपीआर ( नेशनल पॉपुलेशन रजिस्टर) की बात है वह 2010 प्रारूप के आधार पर ही बनाया जाएगा. इस संबंध में बिहार विधानसभा में प्रस्ताव भी पारित किया गया है. बता दें कि नीतीश कुमार गांधी मैदान में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. नीतीश कुमार ने दावा किया कि वे इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों में एनडीए गठबंधन में रहकर ही चुनाव लड़ेंगे और गठबंधन को 200 से ज्यादा सीटें मिलेंगी. बता दें, JDU ने आज पार्टी सुप्रीमो नीतीश कुमार के जन्मदिन पर पटना के गांधी मैदान में एक विराट कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया है. माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिनके नेतृत्व में एनडीए इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ेगी, ने अपने चुनावी अभियान की इस सभा से शुरुआत कर दी है.

PM मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दी जन्मदिन की बधाई, दीर्घायु होने की कामना की


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आज जन्मदिन, तेजस्वी यादव ने CM को 'अभिभावक' बताते हुए दी बधाई
 

नीतीश जिन्होंने पिछले एक हफ्ते के दौरान जहां एक ओर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के सामने विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग दोहराई, वहीं बिहार विधानसभा से दो महत्वपूर्ण प्रस्ताव, जिनमें जातीय जनगणना कराने के अलावा राज्य में एनपीआर 2010 के पुराने फॉर्मेट में कराने की मांग भी सर्वसम्मति से पारित कराई. 

देखें Video: नीतीश कुमार का ऐलान, बिहार में नहीं लागू होगा NRC
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com