यह ख़बर 28 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अभिजित की टिप्पणी : कांग्रेस ने 'भूल जाएं, माफ करें' का रुख अपनाया

अभिजित की टिप्पणी : कांग्रेस ने 'भूल जाएं, माफ करें' का रुख अपनाया

खास बातें

  • कांग्रेस नेताओं ने दिल्ली गैंगरेप के खिलाफ महिला प्रदर्शनकारियों पर राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे और कांग्रेस सांसद अभिजित मुखर्जी की विवादास्पद टिप्पणी पर 'भूल जाएं, माफ करें' का रुख अपनाने की सलाह दी।
नई दिल्ली:

कांग्रेस नेताओं ने दिल्ली में सामूहिक बलात्कार के खिलाफ महिला प्रदर्शनकारियों पर राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे और कांग्रेस सांसद अभिजित मुखर्जी की विवादास्पद टिप्पणी पर 'भूल जाएं, माफ करें' का रुख अपनाने की सलाह दी।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं विदेशमंत्री सलमान खुर्शीद से जब इस विवाद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, हमें अच्छी चीजों के बारे में चर्चा करनी चाहिए और अगर कोई अपनी गलती महसूस कर ले, तो उसका समर्थन करना और उसे सही दिशा दिखाना चाहिए।

अलग से बातें करते हुए पार्टी प्रवक्ता राशिद अल्वी से जब यह पूछा गया कि इस विवाद के बाद राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजित मुखर्जी के खिलाफ कोई अनुशासनात्मक कार्रवाई की जानी चाहिए, तो उन्होंने इसी तरह की बात कही।

Newsbeep

अल्वी ने कहा, उन्होंने अपनी गलती महसूस कर ली और खुद से खेद जताया। अभिजित सामूहिक बलात्कार के खिलाफ दिल्ली में महिला बलात्कारियों को अत्यंत डेंटेड और पेंटेड कहकर विवाद में फंस गए थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अभिजीत मुखर्जी ने एक टीवी चैनल से कहा था, जो लोग छात्र होने का दावा कर रहे हैं, मैंने देखा कि उनमें बहुत सी खूबसूरत महिलाएं हैं, वे काफी सजी-संवरी हुई थीं, वे टीवी पर साक्षात्कार दे रही थीं। वे ये दृश्य दिखाने के लिए अपने बच्चों को साथ लाई थीं। उनकी इस टिप्पणी पर गुरुवार से विवाद का माहौल है। बाद में उन्होंने अपनी टिप्पणी के लिए बिना शर्त माफी मांगी। उनकी इस टिप्पणी का हर जगह विरोध हो रहा था। यहां तक कि उनकी बहन शर्मिष्ठा को भी इस पर हैरानी हुई और उन्होंने भी इस टिप्पणी पर आक्रोश दिखाया।