मवेशियों के कारोबार पर पाबंदी के विवाद के बीच मेघालय बीजेपी नेता का बयान - भाजपा सत्ता में आई तो गो मांस सस्ता होगा

भाजपा नेता बर्नार्ड मरक ने कहा कि यदि उनकी पार्टी राज्य में सत्ता में आती है तो गो मांस पर प्रतिबंध नहीं होगा.

मवेशियों के कारोबार पर पाबंदी के विवाद के बीच मेघालय बीजेपी नेता का बयान - भाजपा सत्ता में आई तो गो मांस सस्ता होगा

भाजपा नेता बर्नाड मारक ने दावा किया कि मेघालय में कई पार्टी नेता गोमांस खाते हैं....

खास बातें

  • भाजपा नेता ने कहा कि उनकी पार्टी सत्ता में आई तो गो मांस पर प्रतिबंध नही
  • बूचड़खानों को कानूनी रूप से मान्यता दी जाएगी, और मांस की कीमतें घटेंगी
  • भाजपा नेता बर्नार्ड मरक ने कहा, 'मेघालय में कई भाजपा नेता गोमांस खाते है'
शिलांग :

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता ने सोमवार को कहा कि यदि उनकी पार्टी राज्य में सत्ता में आती है तो गो मांस पर प्रतिबंध नहीं होगा और बूचड़खानों को कानूनी रूप से मान्यता दी जाएगी, और इससे विभिन्न प्रकार के मांस की कीमतें घटेंगी. भाजपा नेता बर्नार्ड मरक ने कहा, "मेघालय में कई भाजपा नेता गो मांस खाते हैं. मेघालय जैसे शहर में गो मांस पर प्रतिबंध लगाने का सवाल ही नहीं उठता. मेघालय में भाजपा नेताओं को पहाड़ी क्षेत्रों की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि और संवैधानिक प्रावधानों के बारे में अच्छी तरह पता है."

आतंकवादी से नेता बने बर्नार्ड ने कहा, "यदि भाजपा 2018 में सत्ता में आती है तो गो मांस पर प्रतिबंध नहीं लगाएगी. इसके बजाय मांस की उचित दर तय की जाएगी और बूचड़खानों को कानूनी रूप से मान्यता दी जाएगी, जिससे गो मांस और अन्य मांसों की कीमतें कम घटेंगीं."

उन्होंने कहा, "गो मांस महंगा होने के कारण इसे सभी नहीं खरीद सकते. सरकार मांस की कीमतों में एकरूपता लाने में नाकाम रही है, जो जनता के लिए उत्पीड़न है."

मरक ने कहा कि मेघालय के खुले बाजारों में बिकने वाले मांस की जांच के लिए उचित बूचड़खाने नहीं हैं. उन्होंने कहा, "लोग हानिकारक खाद्य के संपर्क में आते हैं और कभी-कभी रासायनिक पदार्थ भी उसमें मिले होते हैं, जिसे बुजुर्ग और युवा खाते हैं." उन्होंने कहा कि भाजपा मांस की गुणवत्ता की जांच के लिए और कीमतों में कमी के लिए बूचड़खानों की स्थापना हेतु हर संभव प्रयास करेगी, जो कांग्रेस की सरकार ने नहीं किया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com