NCP प्रमुख शरद पवार ने उद्धव ठाकरे से मिलने की बताई वजह, गठबंधन सरकार में किसी भी मतभेद से किया इनकार

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने महाराष्ट्र के मुद्दों पर चर्चा करने के लिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भेंट की और सत्तारूढ़ महाराष्ट्र विकास अघाड़ी (एमवीए) में कोई कलह नहीं है.

NCP प्रमुख शरद पवार ने उद्धव ठाकरे से मिलने की बताई वजह, गठबंधन सरकार में किसी भी मतभेद से किया इनकार

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ NCP प्रमुख शरद पवार. (फाइल फोटो)

पुणे:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने महाराष्ट्र के मुद्दों पर चर्चा करने के लिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भेंट की और सत्तारूढ़ महाराष्ट्र विकास अघाड़ी (एमवीए) में कोई कलह नहीं है. वह यहां व्यापारी संघ के प्रतिनिधियों के साथ बैठक के बाद संवाददाताओं से बात कर रहे थे. जब उनसे मुंबई में ठाकरे के निवास मातोश्री में सोमवार को मुख्यमंत्री से हुई उनकी भेंट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस गठबंधन में मतभेद की अखबार की खबर उनके लिए समाचार है.

उन्होंने कहा, 'कोई मतभेद नहीं है. मुख्यमंत्री से चर्चा का संबंध उन मुद्दों से था जो राज्य के समक्ष हैं तथा कोई अन्य मुद्दा था ही नहीं.' सत्तारूढ़ गठबंधन में मतभेद की खबर तब आई थी जब मुंबई में दस पुलिस उपायुक्तों के तबादले के गृह विभाग के आदेश को वापस लिया गया. गृह विभाग राकांपा के पास है.

इस विषय में पवार का कहना था कि आईपीएस और आईएसए अधिकारियों का तबादला मुख्यमंत्री की मंजूरी से किया जा रहा है. एक सवाल के जवाब में राकांपा प्रमुख ने कहा कि मुख्यमंत्री के तौर पर ठाकरे के कामकाज से वह संतुष्ट हैं. 

VIDEO: महाविकास अघाडी में सब कुछ ठीक नहीं?​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com