तमिलनाडु में कानून व्‍यवस्‍था की कोई समस्‍या नहीं : राजनाथ सिंह

तमिलनाडु में कानून व्‍यवस्‍था की कोई समस्‍या नहीं : राजनाथ सिंह

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयाललिता का ताज़ा हेल्थ बुलेटिन आने ने बाद केंद्रिय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने दोबारा स्पष्ट किया कि तमिलनाडु में क़ानून व्यवस्था को लेकर कोई दिक़्क़त नहीं है. हालांकि मंत्रालय के अफ़सर राज्य सरकार से लगातार सम्पर्क में है.

गृहमंत्री ने पत्रकारों से कहा, 'कोई क़ानून व्यवस्था को लेकर मुद्दा नहीं है.' राजनाथ सिंह ने रविवार रात तमिलनाडु के गवर्नर विद्यासागर राव से बात की थी और उनसे मुख्यमंत्री के हालत के बारे में जानकारी ली थी. गवर्नर विद्या सागर राव रविवार शाम चेन्नई जाकर अपालो अस्पताल में मुख्यमंत्री के बारे में जानकारी इकट्ठा भी की थी.

अपालो अस्पताल ने शाम को प्रेस रिलीज़ में जानकारी दी की मुख्यमंत्री की स्थिति अभी भी नाज़ुक है लेकिन उनका इलाज चल रहा है. इधर केन्द्रीय गृह मंत्रालय के एक वरिष्‍ठ अधिकारी का कहना है की सरकार तमिलनाडु की स्थिति पर नज़र रखे हुए है. अभी तक हालात क़ाबू में हैं. हम लोग राज्य सरकार से सम्पर्क में हैं अगर उन्हें ज़रूरत पड़ेगी तो वो सेंट्रल फ़ोर्सेज़ भेजने के लिए कहेंगे.

बहराल रैपिड ऐक्शन फ़ोर्स के 900 जवानों को मंत्रालय के 'स्टैंड बाई' पर रखा है. ज़रूरत पड़ने पर इन्हें भेज दिया जाएगा. उधर राज्य सरकार से जो रिपोर्ट्स मंत्रालय पहुंच रही हैं उनके मुताबिक़ चेन्नई में लोगों में काफ़ी हतशा है. कई जगह दुकानें और कई दफ़्तरों में काम काज ठप रहा.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com