क्या AAP में शामिल हो रहे हैं नवजोत सिंह सिद्धू? पार्टी सांसद भगवंत मान ने दिया यह जवाब

पंजाब के संगरूर से सांसद भगवंत मान ने कहा, 'सिद्धू के चरित्र पर कोई संदेह नहीं कर सकता है. वह एक ईमानदार व्यक्ति हैं. मैं उनके क्रिकेट के दिनों से ही हमेशा से उनका प्रशंसक रहा हूं. अब तक, आधिकारिक स्तर पर हमारी उनसे कोई बातचीत नहीं हुई है.

क्या AAP में शामिल हो रहे हैं नवजोत सिंह सिद्धू? पार्टी सांसद भगवंत मान ने दिया यह जवाब

नवजोत सिद्धू के AAP में शामिल होने को लेकर भगवंत मान ने कहा कि अभी उनसे बात नहीं हुई है.

खास बातें

  • सिद्दू के 'आप' में जाने की अटकलें
  • भगवंत बोले- अबी कोई वार्ता नहीं हुई
  • 'नवजोत सिद्धू एक ईमानदार व्यक्ति हैं'
चंडीगढ़:

पंजाब में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस विधायक नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल कराने की अटकलों के बीच पार्टी के पंजाब प्रमुख भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने कहा कि इस बारे में उनसे अभी कोई 'आधिकारिक स्तर' की वार्ता नहीं हुई है. मान ने हालांकि कहा कि बिना किसी व्यक्तिगत हित के जो लोग राज्य के कल्याण के लिए काम करना चाहते हैं उन सभी लोगों के लिए पार्टी के दरवाजे हमेशा खुले हैं.
 


ननकाना साहिब पर हमले के बीजेपी नेता ने उठाए नवजोत सिंह सिद्धू पर सवाल, कहा- पा जी कहां भाग गए...

पंजाब के संगरूर से सांसद भगवंत मान ने कहा, 'सिद्धू के चरित्र पर कोई संदेह नहीं कर सकता है. वह एक ईमानदार व्यक्ति हैं. मैं उनके क्रिकेट के दिनों से ही हमेशा से उनका प्रशंसक रहा हूं. अब तक, आधिकारिक स्तर पर हमारी उनसे कोई बातचीत नहीं हुई है.' यह पूछे जाने पर कि क्या वह चाहते हैं कि सिद्धू आम आदमी पार्टी में शामिल हों? मान ने कहा कि जो बिना किसी व्यक्तिगत हित के राज्य के कल्याण के लिए काम करना चाहते हैं हम चाहते हैं कि वे सब हमारी पार्टी में शामिल हों. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com