NDTV Khabar

पीएम मोदी ने 'महागठबंधन' पर साधा निशाना, कहा- नहीं है किसी में अकेले चुनाव लड़ने की हिम्मत

पीएम मोदी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ सभी तरह के गठबंधन को जनता के हाथों मुंह की खानी पड़ेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी ने 'महागठबंधन' पर साधा निशाना, कहा- नहीं है किसी में अकेले चुनाव लड़ने की हिम्मत

पीएम मोदी ने विपक्ष को लिया आड़े हाथ

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी पार्टियों पर हमला करते हुए उन्हें डरपोक बताया है. उन्होंने समचारा एजेंसी एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि विपक्ष में बैठी किसी भी पार्टी में अकेले बीजेपी का सामना करने की हिम्मत नहीं है. यही वजह है कि वह महागठबंधन की मदद से जनता को रिझाने में लगे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ सभी तरह के गठबंधन को जनता के हाथों मुंह की खानी पड़ेगी. उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियां उनके सरकार द्वारा बीते चार साल से साढ़े चार साल किए गए काम से विचलित हो रहा है. उन्हें पता है कि हमारे काम का उनके पास कोई तोड़ नहीं है.
 
एएनआई को दिए इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष में बैठी पार्टियों के पास काफी समय है कि वह जनता के बीच जाकर उन्हें अपनी अहमियत के बारे में बता सकें. लेकिन वह ऐसा नहीं करते हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह है इन पार्टियों का भ्रष्टाचार, वंशवाद और कुशासन में लिप्त होना है. पीएम ने कहा कि अब इन पार्टियों को पता है कि उनका जाति, श्रेणी, वर्ग और धर्म के नाम पर तैयार किया गया मतगणना का गणित फेल हो चुका है.

यह भी पढ़ें: रोजगार के मुद्दे पर विपक्ष के आरोपों का PM मोदी ने दिया यह जवाब

टिप्पणियां
यही वजह है कि देश में राज्य दर राज्य जनता इन पार्टियों की जगह बीजेपी को मौका दे रही है. और हमारी सरकार हर राज्य में आम लोगों के लिए काम कर रही है. गौरतलब है कि पीएम मोदी ने अपने इस इंटरव्यू के दौरान देश में बेरोजगारी, मॉब लिंचिंग और महिला सुरक्षा के मुद्दे पर भी अपनी बात रखी. साथ ही उन्होंने पाकिस्तान में बनने जा रही नई सरकार से भी भविष्य में दोनों देश के बीच रिश्तों को बेहतर किए जाने की उम्मी जताई. उन्होंने पाकिस्तान को लेकर कहा कि पड़ोसी देश होने के नाते हम चाहते हैं पाकिस्तान में बनने वाली नई सरकार आतंक मुक्त देश बने और वहां के नए प्रधानमंत्री दोनों देश के बीच संबंधों को और मजबूत करने पर काम करें.

VIDEO: आईआईटी बॉम्बे में छात्रों को पीएम ने किया संबोधित.

पीएम मोदी ने कहा कि मैं शुरू से कहता रहा हूं कि हम अपने पड़ोसी देशों से अच्छे रिश्ते चाहते हैं. इसके लिए कई बार मैंने खुद ही पहल भी की. मैंने हाल में ही इमरान खान को चुनाव में उनकी जीत के लिए बधाई दिया है. साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि हम पाकिस्तान से उम्मीद करते हैं कि वह सुरक्षित, संपन्न और हिंसा मुक्त राष्ट्र बने. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement