ममता सरकार ने रैली के लिए नहीं दी इजाजत, बंगाल के पुरुलिया के लिए रवाना हो चुके हैं योगी आदित्यनाथ

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में प्रस्तावित सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली को बंगाल सरकार ने अब तक इजाजत नहीं दी है.

ममता सरकार ने रैली के लिए नहीं दी इजाजत, बंगाल के पुरुलिया के लिए रवाना हो चुके हैं योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी की पुरुलिया रैली को इजाजत नहीं

नई दिल्ली:

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर से ममता सरकार Mamata Banerjee Govt) झटका देने की तैयारी में है. पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में प्रस्तावित सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली (CM Yogi Adityanath in Bengal) को बंगाल सरकार ने अब तक इजाजत नहीं दी है. इतना ही नहीं, बंगाल में बीजेपी नेता शहनवाज हुसैन की रैली को भी मंजूरी नहीं दी गई है. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुरुलिया के लिए निकल चुके हैं. बता दें कि सीएम योगी की जहां पुरुलिया में रैली होनी थी, वहीं शहनवाज हुसैन की मुर्शिदाबाद में. सूत्रों की मानें तो सरकार ने पेपर वर्क पूरा नहीं होने को वजह बताया है.

ममता ने नहीं दी हेलीकॉप्टर उतारने की मंजूरी तो CM योगी ने फोन से किया रैली को संबोधित

हालांकि, भारतीय जनता पार्टी का कहना है कि रैली उसी जगह पर होगी. क्योंकि सीएम योगी आदित्यनाथ रैली के लिए रवाना हो चुके हैं. इससे पहले बंगाल में सीएम योगी के हेलीकॉप्टर की लैंडिंग की अनुमति नहीं मिलने की सूरत में बीजेपी ने नया प्लान बनाया था. बीजेपी की नई योजना के तहत पुरुलिया में रैली को संबोधित करने के लिए सीएम योगी पहले विमान से रांची गए, वहां से हेलीकॉप्टर से बोकारो और फिर सड़क के रास्ते पुरुलिया पहुंचने वाले हैं. 

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में रैली आयोजित करने के लिए राज्य प्रशासन से अनुमति नहीं मिलने पर क्षोभ प्रकट करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने मंगलवार को कहा कि प्रदेश में कानून का शासन नहीं रह गया है, साथ ही जोर दिया कि वह मुर्शिदाबाद जायेंगे. शवनवाज हुसैन ने कहा, ‘ममता बनर्जी की सरकार ने मुर्शिदाबाद में मेरी सभा को इजाजत न देकर मुझे रोकने की कोशिश की है, लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं और न ही रूकने वाला हूं.' उन्होंने कहा कि भाजपा दमनकारी ममता सरकार को मुंहतोड़ जवाब देगी. 

क्या कोलकाता हाईवोल्टेज ड्रामे का कनेक्शन योगी आदित्यनाथ से है?

पहले योगीजी की सभा को रोकने की कोशिश हुई, फिर मेरी सभा रोकने का प्रयास हुआ है. उन्होंने पूछा कि ‘पश्चिम बंगाल में कैसा जंगल राज चाहती हैं ममता बनर्जी.' उल्लेखनीय है कि इससे पहले उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को राज्य में सभा करने की अनुमति नहीं मिली. इसके कारण भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्यारोप देखने को मिला था.

प्रियंका गांधी पर अश्लील टिप्पणी करने वाला गिरफ्तार, खुद को बताता है पीएम मोदी का 'भक्त'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सीएम योगी आदित्यनाथ की आज पुरुलिया में रैली करीब दोपहर तीन बजे होनी है. बंगाल की ममता सरकार ने उनके हेलीकॉप्टर को उतरने की अनुमति नहीं दी है. यही वजह है कि अब उनका हेलीकॉप्टर झारखंड के बोकारो में लैंड करेगा और वह यहीं से सड़क मार्ग से पुरुलिया के लिए निकलेंगे. बता दें कि बोकारो से पुरुलिया की दूरी करीब 50 से 55 किलोमीटर है. 

VIDEO- विपक्षी पार्टियों ने किया ममता बनर्जी का समर्थन