NDTV Khabar

राहुल गांधी की कर्नाटक के असंतुष्ट विधायकों से मुलाकात बेनतीजा रही

मुलाकात के बाद पाटिल ने कहा कहा कि कैबिनेट विस्तार के बाद से नाराज चल रहे 15-20 विधायकों से चर्चा के बाद अगले कदम के बारे में फैसला किया जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी की कर्नाटक के असंतुष्ट विधायकों से मुलाकात बेनतीजा रही

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कर्नाटक के असंतुष्ट पार्टी विधायकों से मुलाकात की. हालांकि इस मुलाकात कोई समाधान नहीं निकल सका. मंत्री नहीं बनाए जाने से नाराज बताए जा रहे एमबी पाटिल के नेतृत्व में पार्टी के कई विधायकों की गांधी के साथ बैठक हुई. मुलाकात के बाद पाटिल ने कहा कहा कि कैबिनेट विस्तार के बाद से नाराज चल रहे 15-20 विधायकों से चर्चा के बाद अगले कदम के बारे में फैसला किया जाएगा.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष दिनेश गुंडू राव तथा राज्य के मंत्री कृष्णा बी गौड़ा भी इस बैठक में उपस्थित थे. गौड़ा ने कहा, ‘‘हम मतभेद दूर करने के प्रयास कर रहे हैं. अभी बातचीत चल रही है. अब तक कोई फैसला नहीं हुआ है.’’

पाटिल ने कहा, ‘‘मैंने राहुल गांधी के साथ अपने विचार साझा किए और राज्य में हालात के बारे में बताया. मैं कुछ मांग नहीं रहा हूं.’’ लिंगायत समुदाय से आने वाले पाटिल ने कहा कि उनका कांग्रेस छोड़ने का कोई इरादा नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि वह प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष की दौड़ में भी नहीं हैं.


टिप्पणियां

VIDEO: CM कुमारस्वामी का अजीबोगरीब बयान, हम कांग्रेस की कृपा पर निर्भर हैं

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement