"सर नहीं', आप मुझे कह सकते हैं...": राहुल गांधी के इस बयान पर खूब बजीं तालियां

कांग्रेस नेता ने छात्राओं से कहा, सर आप अपने प्रिंसिपल और टीचर को कहें मुझे राहुल ही कहें." राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के इतना कहते ही छात्रों ने उन्हें खूब चीयर किया. 

Rahul Gandhi ने पुडुचेरी एक कॉलेज में छात्राओं से किया संवाद

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बुधवार को पुडुचेरी (Puducherry) पहुंचे. यहां छात्रों से संवाद के दौरान जब एक लड़की ने उन्हें सर कहकर पुकारा तो उन्होंने कहा: "मेरा नाम सर नहीं है. मेरा नाम राहुल है इसलिए मुझे राहुल ही पुकारें. सर आप अपने प्रिंसिपल और टीचर को कहें मुझे राहुल ही कहें." राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के इतना कहते ही छात्रों ने उन्हें खूब चीयर किया. 

इससे जुड़ा राहुल गांधी का वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि राहुल गांधी के 'सर' बोलने से मना करने पर छात्र पूछते हैं कि हम आपको 'राहुल अन्ना' कह सकते हैं. इस बात का जवाब राहुल हां में देते हैं. राहुल गांधी के इस अंदाज पर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब राहुल गांधी ने खुद को सर बोलने से मना किया हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले चेन्नई के स्टैला मेरिस कॉलेज में भी छात्रों के बीच राहुल ने कहा था कि उन्हें सर नहीं सिर्फ राहुल कहिए?' राहुल गांधी ने पुडुचेरी (Puducherry) दौरे में बुधवार को मछुआरों के साथ भी मुलाकात की. कांग्रेस सांसद ने उनकी तुलना 'समुद्र के किसान' से की और मछली पकड़ने के दौरान उनकी समस्याओं को समझने के लिए नौका में उनके साथ यात्रा करने की इच्छा भी जताई. गौरतलब है कि पुडुचेरी में अप्रैल-मई माह में चुनाव होने हैं और अपनी पार्टी के प्रचार अभियान का आगाज करने ही राहुल यहां पहुंचे हैं.