नोएडा : पति ने गर्भवती को चौथी मंजिल से फेंका, शरीर की कई हड्डियां टूटीं, मामला दर्ज

26 मई को भी अमर ने बबीता से मारपीट की थी. सतेंद्र अपने बड़े भाई के साथ नोएडा आए थे. बड़े बुजुर्गों ने समझौता करवा दिया था. अमर ने आगे मारपीट न करने की बात कही थी.

नोएडा : पति ने गर्भवती को चौथी मंजिल से फेंका, शरीर की कई हड्डियां टूटीं, मामला दर्ज

गर्भवती को पति ने चौथी मंजिल से फेंका

खास बातें

  • महिला को चौथी मंजिल से फेंक दिया गया
  • महिला की पांच माह की बेटी भी है
  • पति पर दहेज को लेकर प्रताड़ित करने का आरोप
नोएडा:

नोएडा फेज 3 के गांव पर्थला में शनिवार रात एक गर्भवती को उसके पति ने चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया. इससे महिला की रीढ़ की हड्डी दो जगह से, दोनों हाथ की हड्डी तीन जगह से और पैर की हड्डी टूट गई है. महिला को और भी चोटें आई हैं. महिला का इलाज दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में चल रहा है. महिला के परिजनों ने आरोपी पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है.
 
गौरतलब है कि बबीता की शादी 22 फरवरी 2016 को खेड़ा बिजलोपुर खुर्जा बुलंदशहर निवासी अमर सिंह से हुई थी. अमर सिंह परिवार के साथ नोएडा स्थित गढ़ी चौखंडी में रहता है. अमर दिल्ली की एक कंपनी में नौकरी करता है. बबीता के भाई ने बताया कि वह दहेज के लिए उनकी बहन को प्रताड़ित करता था. दहेज में रुपये और कार की मांग करता था. आए दिन उसके साथ मारपीट करता था.

26 मई को भी अमर ने बबीता से मारपीट की थी. सतेंद्र अपने बड़े भाई के साथ नोएडा आए थे. बड़े बुजुर्गों ने समझौता करवा दिया था. अमर ने आगे मारपीट न करने की बात कही थी. शनिवार रात अमर ने फिर बबीता के साथ मारपीट की. आरोप है कि अमर ने बबीता को चौथी मंजिल से फेंक दिया. वह गंभीर रूप से घायल हो गई. बबीता की पांच माह की एक बेटी है. वह गर्भवती भी थी. कोतवाली फेज-3 में अमर सिंह, सास सुनीता और ननद ज्योति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com