NDTV Khabar

स्टेशन से वापस लौट रहे सॉफ्टवेयर इंजीनियर को बदमाशों ने किया अगवा, ATM से निकलवाए 1.5 लाख फिर मारा चाकू

ग्रेटर नोएडा में अपने रिश्तेदार को गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर छोड़कर घर लौट रहे सॉफ्टवेयर इंजीनियर को बदमाशों के गैंग ने चाकू से हमला कर पैसे लूट लिये.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्टेशन से वापस लौट रहे सॉफ्टवेयर इंजीनियर को बदमाशों ने किया अगवा, ATM से निकलवाए 1.5 लाख फिर मारा चाकू

सॉफ्टवेयर इंजीनियर को बदमाशों ने किया अगवा

खास बातें

  1. सॉफ्टवेयर इंजीनियर को बदमाशों ने किया अगवा
  2. ATM से निकलवाए 1.5 लाख रुपए
  3. विरोध करने पर चाकू मारकर कर दिया घायल
उत्तर प्रदेश:

ग्रेटर नोएडा में अपने रिश्तेदार को गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर छोड़कर घर लौट रहे सॉफ्टवेयर इंजीनियर को बदमाशों के गैंग ने चाकू से हमला कर पैसे लूट लिये. बदमाश उसकी ही एसयूवी में अगवा कर काफी देर तक सड़क पर घूमाते रहे. फिर एटीएम से डेढ़ लाख रुपए निकलवाया और सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पास मौजूद 5 हजार नगदी लूट ली. विरोध करने पर चाकू मारकर घायल कर दिया. इसके बाद गौर सिटी के समीप छोड़ दिया और दूसरी कार में बैठकर फरार हो गए. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने एफ़आईआर दर्ज़ कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

शादी के लिए दबाव बनाता था शख्स, नहीं माने परिवारवाले तो लड़की को आग लगाकर मार डाला

बिसरख कोतवाली में अपनी शिकायत दर्ज़ करने के लिए आए गौर सिटी निवासी गौरव सिंह एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और नोएडा के सेक्टर-63 में एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करते है. गौरव सिंह का कहना है कि वे अपने रिश्तेदार को टाटा सफारी से गाजियाबाद रेलवे स्टेशन छोड़ने गए थे, देर रात करीब 11 बजे जब वह गौर सिटी सोसाइटी के पास पहुंचे तो कार सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर उनकी एसयूवी रोक ली और उनकी ही एसयूवी में ही बंधक बना लिया.


भाई के लिए तेंदुए से भिड़ गई 11 साल की बच्ची, दिल्ली अस्पताल में भर्ती

गौरव सिंह का कहना है कि बदमाश की संख्या चार थी और वे उसे नोएडा और गाजियाबाद की सड़कों पर एक घंटे तक सड़क पर घुमाते रहे. फिर क्रॉसिंग रिपब्लिक के नजदीक अलग एटीएम से डेढ़ लाख रुपए निकाले और उसके पास मौजूद 5000 नकदी भी लूट ली. कार में विरोध करने पर उस पर चाकू से वार कर घायल कर गौर सोसाइटी के समीप लाकर छोड़ दी. जिसके बाद वह दूसरी कार में बैठकर फरार हो गए. 

दिल्ली : बीएसएफ की बस ने स्कूटी में मारी टक्कर, महिला की मौत; पति और बेटी घायल

टिप्पणियां

पीड़ित गौरव ने पुलिस को सूचना दी और बिसरख कोतवाली में शिकायत दर्ज़ कराई है. एसपी (देहात) रणविजय सिंह का कहना है कि सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ जो वारदात हुई उसकी रिपोर्ट दर्ज की गई है. ऐसे गिरोह की जानकारी मिली जो लोगों को लिफ्ट देकर लूटपाट का अंजाम दे रहा है, जल्द ही इस गिरोह का खुलासा कर दिया जाएगा.

Video: दिल्ली में एक के बाद एक वारदात से उठे सवाल



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement