नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगारों से लेते थे 15 से 30 हजार रुपये, ठगी करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि वेबसाइटों से यह लोग बेरोजगार युवकों का डाटा हासिल करते थे तथा उन्हें नौकरी दिलाने का प्रलोभन देते थे. उन्होंने बताया कि ये लोग नौकरी दिलाने के नाम पर प्रत्येक युवक से 15 से 30 हजार रुपये तक लेते थे.

नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगारों से लेते थे 15 से 30 हजार रुपये, ठगी करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

प्रतीकात्‍मक फोटो

नोएडा:

नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगार लोगों से लाखों रुपए ठगने के आरोप में थाना सेक्टर 20 पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 20 पुलिस ने सोमवार को एक सूचना के आधार पर शुभम उर्फ अन्नू तथा सोमबीर को गिरफ्तार किया है.उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि वे लोग नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करते थे. इनके पास से पुलिस ने दो रजिस्टर, एक रसीद बुक, 25 बेरोजगार युवकों के रिज्यूम बरामद किए हैं.

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि वेबसाइटों से यह लोग बेरोजगार युवकों का डाटा हासिल करते थे तथा उन्हें नौकरी दिलाने का प्रलोभन देते थे. उन्होंने बताया कि ये लोग नौकरी दिलाने के नाम पर प्रत्येक युवक से 15 से 30 हजार रुपये तक लेते थे. उन्होंने बताया कि पुलिस इनसे गहनता से पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार आरोपियों ने हजारों बेरोजगार युवकों से ठगी करने की बात स्वीकार की है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com