NDTV Khabar

नोएडा दुष्कर्म की पीड़िता ने घटना से किया इनकार, अपहरण कर गैंगरेप का लगाया था आरोप

नोएडा ग्रामीण पुलिस अधीक्षक सुनीति ने कहा कि महिला ने शनिवार अपराह्न् पुलिस को लिखित में दिया कि यह घटना घटी ही नहीं थी.

3 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोएडा दुष्कर्म की पीड़िता ने घटना से किया इनकार, अपहरण कर गैंगरेप का लगाया था आरोप

नोएडा में युवती से गैंगरेप

खास बातें

  1. पता पूछने के बहाने किया लड़की को अगवा
  2. गैंगरेप के बाद दिल्ली में फेंक कर फरार
  3. पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू की
नोएडा/नई दिल्ली: नोएडा इलाके में शुक्रवार शाम एक चलती कार में कथित दुष्कर्म की शिकार 25 वर्षीय पीड़िता ने इस घटना को झूठा करार दिया है और उसने इस संबंध में पुलिस को एक लिखित पत्र देकर कहा है कि इस तरह की कोई घटना उसके साथ नहीं घटी है. नोएडा ग्रामीण पुलिस अधीक्षक सुनीति ने कहा कि महिला ने शनिवार अपराह्न् पुलिस को लिखित में दिया कि यह घटना घटी ही नहीं थी. अधिकारी ने कहा, "हम उन कारणों की जांच कर रहे हैं कि उसने दुष्कर्म के आरोप क्यों लगाए और इस संबंध में उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे."

महिला ने शुक्रवार रात कहा था कि दो लोगों ने नोएडा गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन के पास शाम लगभग 6.30 बजे एक स्कॉर्पियो एसयूवी में अपहरण कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. उसने कहा कि उसे बाद में पूर्वी दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास फेंक दिया गया था. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि नोएडा पुलिस ने शनिवार तड़के एक प्राथमिकी दर्ज की और बाद में महिला को चिकित्सा जांच के लिए एक अस्पताल ले गई थी.

पुलिस अधिकारी ने कहा, "वहां अस्पताल में उसे एक परिचित मिला और उसके बाद चिकित्सा परीक्षण कराए बगैर ही दोनों वहां से चले गए, और उन्होंने कहा कि वे कोई मामला नहीं चाहते." बाद में पुलिस ने उससे चिकित्सा परीक्षण कराने के लिए फिर से कहा. अधिकारी ने कहा, "इस बार उसने सिर्फ बाहरी परीक्षण करने की अनुमति दी और अंदरूनी परीक्षण से इनकार कर दिया." सुनीति ने कहा कि बाद में महिला ने स्वीकार किया कि उसके साथ यह घटना नहीं घटी थी और उसने पुलिस को इस बारे में लिखित में दिया है.

VIDEO: सोहना से महिला को किया अगवा, गैंगेरप कर ग्रेटर नोएडा में फेंका

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement