एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी और विक्की गोस्वामी के खिलाफ अदालत ने जारी किए गैर जमानती वारंट

एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी और विक्की गोस्वामी के खिलाफ अदालत ने जारी किए गैर जमानती वारंट

ममता कुलकर्णी (फाइल फोटो)

ठाणे:

ठाणे की जिला अदालत ने कथित अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थ माफिया विक्की गोस्वामी और उसकी सहयोगी एवं अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के खिलाफ एफेड्रिन बरामदगी मामले में सोमवार को गैर जमानती वारंट जारी किया. दोनों के बारे में माना जाता है कि वे भारत के बाहर हैं. जिला न्यायाधीश एचएम पटवर्धन ने वारंट जारी किए. ठाणे पुलिस ने गत वर्ष सोलापुर में एवोन लाइफसाइंस पर छापा मारा था और वहां से दो हजार करोड़ रुपये कीमत का करीब 18.5 टन एफेड्रिन बरामद किया था.

पुलिस के अनुसार एफेड्रिन एवोन लाइफसाइंस से केन्या स्थित गोस्वामी के नेतृत्व वाले मादक पदार्थ गिरोह को भेजा जाने वाला था. पुलिस ने इस मामले में 10 से अधिक व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है.

इससे पहले पिछले साल सितंबर में ममता कुलकर्णी के वकीलों ने उनके रिकार्डेड बयान का वीडियो प्ले कर ममता को बेगुनाह बताया था. इस वीडियो में ममता ने कहा था कि वे भारतीय संविधान का सम्मान करती हैं, लेकिन ठाणे पुलिस और अमेरिकी ड्रग एनफोर्समेंट एडमिनिस्ट्रेशन पर भरोसा नहीं करतीं. दोनों ही संस्थाओं ने उनके खिलाफ झूठी साजिश रच फंसाने का काम किया है.

ममता ने दावा किया था कि वे गत बीस वर्ष से अध्यात्म में रमी हुई हैं और बैरागी का जीवन जी रही हैं. पैसा, संपत्ति और ऐशो आराम से खुद को दूर रखा है फिर ड्रग का धंधा क्यों करेगीं. ममता ने ठाणे पुलिस के 2000 करोड़ की ड्रग के दावे को भी गलत बताया था. ममता के मुताबिक उनके बैंक एकाउंट में सिर्फ 25 लाख रुपये हैं जिसे उन्होंने बॉलीवुड में अभिनेत्री के तौर पर कमाया था.

(इनपुट एजेंसियों से भी)
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com