NDTV Khabar

उत्तरी कश्मीर : हंदवाड़ा में सेना और आतंकियों की मुठभेड़ में 4 जवान शहीद

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तरी कश्मीर : हंदवाड़ा में सेना और आतंकियों की मुठभेड़ में 4 जवान शहीद
हंदवाड़ा:

उत्तरी कश्मीर के हंदवाड़ा में सेना और आतंकवादियों की एक मुठभेड़ के दौरान सेना के चार जवान शहीद हो गए हैं, वहीं कुपवाड़ा में हुई एक मुठभेड़ में एक आतकंवादी मारा गया है। मारे गए आतंकी के पास से एक एके-47 राइफ़ल बरामद  हुआ है।

सेना के एक प्रवक्ता ने बताया कि लोलाब इलाके में एक अभियान के दौरान हुई मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है। हंदवाड़ा के हफरूदा जंगल में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद एक अन्य अभियान चलाया गया।

प्रवक्ता ने बताया कि हंदवारा के हफरूदा जंगल में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद एक अभियान चलाया गया जहां आतंकवादियों के साथ हुई गोलीबारी में चार जवान शहीद हो गए। प्रवक्ता ने बताया कि लोलाब इलाके में एक अभियान के दौरान हुई एक अन्य मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया ।

जेईएम के आतंकवादी मारे गए


रविवार को पुलवामा जिले में हुई एक मुठभेड़ में जैश ए मोहम्मद (जेईएम) गुट के दो आतंकवादी मारे गए और एक जवान घायल हो गया। समझा जाता है कि दोनों आतंकी पाकिस्तानी के थे।

टिप्पणियां

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान सलीम उर्फ आदिल पठान और रहमान उर्फ बरमी के तौर पर हुई है।

पाक स्थित गुट जेईएम, जम्मू कश्मीर और दिल्ली में कई बड़े हमलों के लिए जिम्मेदार है। इन हमलों में 13 दिसंबर 2001 को संसद पर हुआ हमला भी शामिल है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement