NDTV Khabar

सेना के नार्दन कमांड के प्रमुख का बयान, 500 के करीब आतंकी है घुसपैठ के फिराक में

लेफ्टिनेंट जनरल अंबू ने माना कि सीमा पार आतंकियों के लांचिग पैड्स पर सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भी आतंकियों के ट्रेनिंग सेंटर और लाचिंग पैड्स में कमी आने के बजाए उसमें बढ़ोत्तरी ही हुई है.

123 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सेना के नार्दन कमांड के प्रमुख का बयान, 500 के करीब आतंकी है घुसपैठ के फिराक में

ऑल आउट ऑपरेशन' से अब तक आतंकी संगठनों के टॉप कमांडरों सहित 144 आतंकियों को मार गिराया गया है.

खास बातें

  1. सेना के नार्दन कमांड के प्रमुख हैं लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अनबू
  2. 250 आतंकवादी भारतीय सीमा में घुसने की फिराक में
  3. 'ऑल आउट ऑपरेशन' में मारे गए 144 आतंकवादी
नई दिल्ली: सेना के नार्दन कमांड के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अनबू ने कहा कि लाइन ऑफ कंट्रोल के पार करीब 475 आतंकी घुसपैठ करने के फिराक में है. लेफ्टिनेंट जनरल अंबू ने माना कि सीमा पार आतंकियों के लांचिग पैड्स पर सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भी आतंकियों के ट्रेनिंग सेंटर और लाचिंग पैड्स में कमी आने के बजाए उसमें बढ़ोत्तरी ही हुई है.

पढ़ें :  जब तक नहीं हो जाएगा जम्मू-कश्मीर से आतंक का सफाया, जारी रहेगा 'ऑपरेशन ऑल आउट

नार्दन कमांड के प्रमुख ने कहा कि अगर सीमा पर कहीं से कोई ढ़ील हुई या फिर कही से मौका मिला तो सीमा पार से करीब 475 आतंकवादी भारतीय सीमा में घुसपैठ करने को तैयार बैठे है. उत्तरी कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पार से कम से कम 250 आतंकवादी भारतीय सीमा में घुसने की ताक में हैं जबकि जम्मू क्षेत्र में पीर पंचाल के विपरीत दिशा से 225 आतंकवादी भी सीमा पार से भारतीय सीमा में घुसने की फिराक में हैं.

वीडियो : यूपी से एक संदिग्ध गिरफ्तार
लेफ्टिनेंट जनरल के मुताबिक सेना के 'ऑल आउट ऑपरेशन' से अब तक आतंकी संगठनों के टॉप कमांडरों सहित 144 आतंकियों को मार गिराया गया है. उन्होंने कहा कि हमेशा की तरह इस साल भी सुरक्षा बल आंतकवादियों पर हावी रहेंगे.  नार्दन आर्मी कमांडर ने कहा कि सीमा पार आंतकी ठिकाने अभी बरकरार हैं. नियंत्रण रेखा के पास सीमा पार आतंकी शिविरों और आतंकवादी ठिकानों में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है लेकिन हमने उनके ठिकानों पर नजर रखी हुई है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement