राहत की खबर: झारखंड में लगातार दूसरे दिन नहीं मिला Coronavirus का एक भी पॉजिटिव केस

झारखंड में सोमवार को लगातार दूसरे दिन कोई भी कोरोना वायरस संक्रमण का कोई मामला सामने नहीं आया जबकि संक्रमित लोगों में से दो लोग स्वस्थ घोषित किये गए.

राहत की खबर: झारखंड में लगातार दूसरे दिन नहीं मिला Coronavirus का एक भी पॉजिटिव केस

झारखंड में अब कुल संक्रमितों की संख्या 115 ही बनी हुई है

रांची:

झारखंड में सोमवार को लगातार दूसरे दिन कोई भी कोरोना वायरस संक्रमण का कोई मामला सामने नहीं आया जबकि संक्रमित लोगों में से दो लोग स्वस्थ घोषित किये गए. राज्य में अब कुल संक्रमितों की संख्या 115 ही बनी हुई है जबकि विभिन्न अस्पतालों में 85 लोगों का इलाज चल रहा है. आधिकारिक प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि रविवार के बाद सोमवार को भी राज्य में कोई नया कोरोना वाायरस संक्रमित रोगी नहीं मिला है जिससे राज्य में अब तक कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 115 ही बनी हुई है.  इसके विपरीत संक्रमित लोगों में से आज भी दो लोग स्वस्थ हो गये जिसे मिलाकर अब तक राज्य में कुल 27 लोग स्वस्थ हो चुके हैं. 

बता दें कि देश में जारी लॉकडाउन (COVID-19 Lockdown) के बावजूद संक्रमितों का आंकड़ा 43 हजार के करीब पहुंच गया है. सोमवार शाम को स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या 42836 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 2573 नए मामले सामने आए हैं और इस दौरान 83 लोगों की मौत हुई है. 

वहीं, देश में कोरोना से अब तक 1389 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि राहत की बात यह है कि 11762 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं. बता दें कि देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए लॉकडाउन को 17 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com