NDTV Khabar

#NoVIP: हैदराबाद में टीआरएस का पार्टी कार्यक्रमों के लिए का सड़क पर कब्जा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हैदराबाद: चुनाव के वक्त हाथ जोड़ कर आम लोगों से वोट मागंने वाले कई नेता चुनाव जीतने के बाद खास हो जाते हैं, जिन सड़कों पर लोगों का हक होता है, उन तक पर कब्ज़ा नेताओं को अपना हक लगता है। चाहे इससे आम लोगों को कितनी ही परेशानियों का सामना क्यों न करना पड़े।

इसी वीआईपी कल्चर के खिलाफ है एनडीटीवी की NoVIP मुहिम। ऐसी ही एक मुहिम के बाद तेलंगाना के एक मंत्री ने अपनी ग़लती मान ली। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में वीआईपी रोड पर वाणिज्य कर मंत्री और तेलंगाना राष्ट्र समिति के नेता श्रीनिवास यादव के घर के ठीक बाहर, पार्टी के कार्यक्रम के लिए सड़क को ही ब्लॉक कर दिया गया। साफ़ लिख दिया गया ये वीआईपी रोड है। यानी आम जनता यहां से नहीं गुज़र सकती।

स्थानीय लोग, इस वीआईपी धौंस के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाने से डर रहे हैं।

स्थानीय निवासी प्रवीण ने कहा कि अगर कोई इमरजेंसी आ जाए तो कहां जाएंगे। वो वीआईपी है इसलिए कोई कुछ नहीं बोलता।
अन्य स्थानीय निवासी नवीन यादव ने डर के मुद्दे पर कहा कि हां, 100 फीसदी डरते हैं हम, बाद में कहीं वो हमें टारगेट न करें।

शनिवार को टीआरएस नेता ने एक कार्यक्रम सड़क पर किया तो रविवार को भी बेगमपेट रोड पर टीआरएस का कार्यक्रम हुआ। इस दौरान आम जनता के लिए रास्ता बंद हो गया। जब हम वहां पहुंचे तो टीआरएस नेता ने अपनी ग़लती मानी और मांफ़ी भी मांगी।

टीआरएस नेता ने कहा, हम मांफ़ी मांगते हैं और आइंदा से ऐसी ग़लती नहीं होगी।  मुख्यमंत्री ने भी हमे सड़क पर इस तरह के कार्यक्रम करने से मना किया है।

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement