कपिल मिश्रा के बाद पूर्व मंत्री असीम अहमद खान का अरविंद केजरीवाल पर बड़ा आरोप

कपिल मिश्रा के आरोप के बाद केजरीवाल सरकार के एक और पूर्व मंत्री असीम अहमद खान ने अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. असीम अहमद खान का आरोप है कि केजरीवाल ने उनसे 5 करोड़ रुपये मांगे थे.

कपिल मिश्रा के बाद पूर्व मंत्री असीम अहमद खान का अरविंद केजरीवाल पर बड़ा आरोप

अरविंद केजरीवाल पर असीम अहमद खान का आरोप

खास बातें

  • पार्टी को केबल नेटवर्क ख़रीदने के लिए पैसे की जरूरत थी
  • मुझसे 5 करोड़ रुपये मांगे गए
  • नहीं दे पाया तो पार्टी से बाहर निकाल दिया गया
नई दिल्ली:

कपिल मिश्रा के आरोप के बाद केजरीवाल सरकार के एक और पूर्व मंत्री असीम अहमद खान ने अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. असीम अहमद खान का आरोप है कि केजरीवाल ने उनसे 5 करोड़ रुपये मांगे थे. असीम अहमद के मुताबिक़- पार्टी को केबल नेटवर्क ख़रीदने के लिए 25 करोड़ रुपये की ज़रूरत थी, जिसमें से 5 करोड़ रुपये मुझसे और बाक़ी के पैसे चार दूसरे विधायकों से मांगे गए थे. पैसे के लिए मुझ पर दबाव बनाने की खातिर एक टीम बनाई गई थी. मुझे धमकी दी गई थी कि अगर मंत्री बना रहना चाहते हो तो 5 करोड़ रुपये देने होंगे. जब मैंने पैसे देने से इनकार कर दिया तो मुझे गलत आरोपों में फंसाकर पार्टी से बाहर कर दिया गया. अब केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर आरोप हैं, उन पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है.

कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर 2 करोड़ की रिश्वत लेने का आरोप लगाया है. शनिवार को मंत्रिमंडल से निकाले जाने के बाद कपिल मिश्रा ने रविवार को अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए. मिश्रा ने कहा कि उन्होंने अपनी आंखों के सामने केजरीवाल को सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपये लेते हुए देखा है. उन्होंने इसके खिलाफ आवाज़ उठाई तो उन्हें मंत्रिमंडल से निकाल दिया और पार्टी से निलंबित कर दिया है, हालांकि आम आदमी पार्टी के बाकी नेता इन आरोपों को बेबुनियाद बता रहे हैं. संजय सिंह ने कहा कि कपिल मिश्रा दरअसल आप के खिलाफ साजिश का हिस्सा हैं. उनके माध्यम से आप को परेशान करने का खेल चल रहा है. कपिल मिश्रा मंत्रिपद जाने की बौखलाहट में इस तरह के आरोप लगा रहे हैं.
 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com