यह ख़बर 21 मार्च, 2012 को प्रकाशित हुई थी

एक और पोर्नगेट : अब गुजरात विस में भाजपाइयों ने देखा अश्लील वीडियो

खास बातें

  • गुजरात विधानसभा में भाजपा के दो सदस्य एक आई-पैड पर अश्लील तस्वीरें और वीडियो देखते हुए देखे गए हैं। विधानसभा अध्यक्ष ने फिलहाल इन आरोपों पर कोई टिप्पणी नहीं की है।
अहमदाबाद:

कर्नाटक में हुए 'पोर्नगेट स्कैण्डल' के बाद अब गुजरात में भी भाजपा के सदस्यों ने पार्टी को शर्मसार करने वाली हरकत दोहराई है। बताया जा रहा है कि गुजरात विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी के दो सदस्य एक आई-पैड पर अश्लील तस्वीरें और वीडियो देखे हैं। विधानसभा अध्यक्ष ने फिलहाल इन आरोपों पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

स्थानीय मीडिया के मुताबिक शंकर चौधरीसहित दो भाजपा विधायकों पर यह आरोप पत्रकार जनकभाई पुरोहित ने लगाया है। पुरोहित के मुताबिक ये विधायक महिलाओं की अश्लील तस्वीरें देख रहे थे, और उन्होंने इसे लेकर विधायकों के विरुद्ध विधानसभा स्पीकर के पास शिकायत दर्ज कराई है। दूसरी ओर, चौधरी ने इन आरोपों को कतई निराधार बताया है, और दावा किया है कि विधानसभा की सीसीटीवी फुटेज देखते ही दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले, इसी साल कर्नाटक विधानसभा में सत्तारूढ़ भाजपा के तीन मंत्री एक मोबाइल फोन पर अश्लील फिल्में देखते पाए गए थे। तीनों मंत्रियों से इस्तीफा दिलवाया दिया गया था, और उसके बाद विधानसभा अध्यक्ष द्वारा बनाई गई जांच समिति ने निष्कर्ष निकाला था कि तीनों में से एक मंत्री पर यह आरोप लगाया जाने के प्रमाण मिले हैं।