Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब BJP विधायक संगीत सोम का भड़काऊ बयान, शरजील इमाम जैसे देश तोड़ने की बात करने वालों को सरेआम गोली मार देनी चाहिए

नागरिकता कानून के खिलाफ जारी प्रदर्शन को लेकर बीजेपी नेताओं की बेलगाम बयानबाजी जारी है. इस कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है.

अब BJP विधायक संगीत सोम का भड़काऊ बयान, शरजील इमाम जैसे देश तोड़ने की बात करने वालों को सरेआम गोली मार देनी चाहिए

बीजेपी विधायक संगीत सोम ने पहले भी विवादित बयान दे चुके हैं.

नई दिल्ली:

नागरिकता कानून के खिलाफ जारी प्रदर्शन को लेकर बीजेपी नेताओं की बेलगाम बयानबाजी जारी है. इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है. उत्तर प्रदेश से बीजेपी विधायक संगीत सोम ने कहा है कि  जो महिलाएं बैठी हैं उनके पास काम नही है. इस बात की जांच होनी चाहिए कि इनकी फंडिंग कहां से हो रही है. इसके बाद संगीत सोम ने कहा, 'जहां तक शरजील इमाम जैसों को जो भारत की तोड़ने की बात करते हैं, ऐसे लोगों को सरेआम गोली मार देनी चाहिए.' गौरतलब है कि जामिया नगर में एक दिन पहले ही एक नाबालिग लड़के ने तमंचे से फायर किया है जिसमें एक छात्र घायल हो गया है. वहीं शाहीन बाग को लेकर ही कपिल मिश्रा, अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा जैसे बीजेपी नेता विवादित बयान दे चुके हैं.

दिल्ली के मॉडल टाउन से बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा पर चुनाव आयोग ने 48 घंटे के लिए प्रचार पर प्रतिबंध लगा दिया. दिल्ली चुनाव में विधानसभा क्षेत्र मॉडल टाउन से कपिल मिश्रा BJP उम्मीदवार हैं. गुरुवार को मॉडल टाउन थाने में इस मामले में एफ़आईआर दर्ज हुई थी. उन्होंने ट्विटर पर रहा था कि AAP और कांग्रेस ने शाहीन बाग जैसे मिनी पाकिस्तान खड़े किए हैं. जवाब में 8 फरवरी को हिंदुस्तान खड़ा होगा. जब जब देशद्रोही भारत मे पाकिस्तान खड़ा करेंगे. तब देशभक्तों का हिंदुस्तान खड़ा होगा. चुनाव आयोग ने ट्वीटर से सीधे उनके इस ट्वीट को डिलीट करने के लिए कहा था. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने, 'वहां (शाहीन बाग में) लाखों लोग जमा होते हैं... दिल्ली के लोगों को सोचना होगा, और फैसला करना होगा... वे आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहन-बेटियों के साथ बलात्कार करेंगे, उन्हें कत्ल कर देंगे... आज ही वक्त है, कल मोदी जी और अमित शाह आपको बचाने नहीं आ पाएंगे'.

शिवसेना ने कहा- कन्हैया कुमार के शब्दों से ज्यादा खतरनाक हैं शरजील इमाम के शब्द

वहीं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने रिठाला से BJP उम्मीदवार मनीष चौधरी के समर्थन में एक जनसभा में अनुराग ठाकुर ने चुनावी रैली में आए लोगों को 'गद्दारों को गोली मारने वाला' भड़काऊ नारा लगाने के लिए उकसाया. रैली में वित्त राज्य मंत्री ने कहा 'देश के गद्दारों को', जिसपर भीड़ ने कहा, 'गोली मारो.' 

क्या शरजील इमाम ने असम को पाकिस्तान में मिलाने की बात कही है ?​