NDTV Khabar

अब अयोध्या में राम मंदिर बनाने का वक्त आ गया है : आरएसएस नेता

267 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब अयोध्या में राम मंदिर बनाने का वक्त आ गया है : आरएसएस नेता

तेलंगाना आरएसएस महासचिव ई चंद्रशेखर ने कहा हम कामना करते हैं कि राम मंदिर इस बार बन जाना चाहिए.

खास बातें

  1. संविधान के मुताबिक कुछ समाधान निकाल लिया जाएगा- आरएसएस नेता
  2. मुस्लिम समुदाय के इस रूख में एक स्पष्ट बदलाव आया है- ई चंद्रशेखर
  3. RSS ने विवाद को सुलझाने के लिए सुप्रीम कोर्ट की मध्यस्थता का स्वागत किया.
हैदराबाद: राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद को सुलझाने के लिए सुप्रीम कोर्ट की मध्यस्थता का स्वागत करते हुए तेलंगाना आरएसएस के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने शुक्रवार को कहा कि भगवान राम का मंदिर बनाने का वक्त आ गया है.

तेलंगाना आरएसएस महासचिव ई चंद्रशेखर ने कहा विवाद सुलझाने और मंदिर का निर्माण करने से एक बड़े तरीके से राष्ट्र निर्माण में निश्चित तौर पर मदद मिलेगी.

उच्चतम न्यायालय के सुझाव का स्वागत करते हुए चंद्रशेखर ने कहा, 'हम कामना करते हैं कि राम मंदिर इस बार बन जाना चाहिए. हमें लगता है कि इस पर आमराय निश्चित रूप से बन सकती है. उनके (मुस्लिम समुदाय के) इस रूख में एक स्पष्ट बदलाव आया है कि बहुसंख्यक समुदाय की भावनाओं का सम्मान करते हुए भगवान राम के सम्मान में एक मंदिर का निर्माण होना चाहिए'. उन्होंने कहा कि संविधान के मुताबिक कुछ समाधान निकाल लिया जाएगा और अयोध्या मुद्दा में और देर नहीं होने देना चाहिए.

उन्होंने कहा, 'यदि हम इस मुद्दे को अभी सुलझा लेते हैं और वहां एक राम मंदिर बनाते हैं तो निश्चित रूप से बड़े मायने में राष्ट्र निर्माण में मदद मिलेगी और इस राष्ट्र की कई चीजें सुलझ जाएंगी. और अब वक्त आ गया है'.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement