NDTV Khabar

सत्ता में बैठे लोगों ने मजाक उड़ाया, अब लोगों ने राहुल को स्वीकार करना शुरू किया : शरद पवार

शरद पवार नेकहा- गुजरात में पूरा माहौल भाजपा के खिलाफ है, लेकिन धन- बल और केन्द्र में बैठी सरकार कुछ भी संभव करा सकती है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सत्ता में बैठे लोगों ने मजाक उड़ाया, अब लोगों ने राहुल को स्वीकार करना शुरू किया : शरद पवार

शरद पवार ने कहा है कि लोगों ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को स्वीकार करना शुरू कर दिया है.

मुंबई:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार ने गुजरात में माहौल सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ होने का दावा किया और कहा कि लोगों ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को स्वीकार करना शुरू कर दिया है जो कि उनकी रैलियों में उमड़ने वाली भीड़ में दिखाई दिया है.

पवार ने संवाददाताओं से कहा , ‘‘सत्ता में बैठे लोगों द्वारा राहुल का बहुत मजाक उड़ाया गया. लेकिन आज इसका ठीक उल्टा हो रहा है. लोग अब उन्हें स्वीकार कर रहे हैं और उनकी रैलियों में भारी भीड़ देखी जा सकती है. ’’ राहुल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गृह राज्य गुजरात में पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए तेज अभियान चला रहे हैं. यहां अगले महीने चुनाव होने हैं.

टिप्पणियां

VIDEO : राहुल का बदला अंदाज


पवार ने कहा, ‘‘पूरा माहौल भाजपा के खिलाफ है. लेकिन धन- बल और केन्द्र में बैठी सरकार कुछ भी संभव करा सकती है. इसलिए चुनाव से पहले वहां राजनीतिक परिदृश्य के बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता.’
(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement