NDTV Khabar

मौसम विभाग के खिलाफ अफवाह फैलाने का मामला दर्ज करना चाहिए : राज ठाकरे

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने कहा है कि मौसम  विभाग के खिलाफ अफवाह फैलाने का मामला दर्ज करना चाहिए. ठाकरे ने कहा कि मौमस विभाग में पता नहीं कौन बैठा है, पता नहीं. ठाकरे ने बताया कि 5 अगस्त को बारिश का अलर्ट था हमें कार्यक्रम रद्द करना पड़ा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मौसम  विभाग के खिलाफ अफवाह फैलाने का मामला दर्ज करना चाहिए : राज ठाकरे

राज ठाकरे ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने कहा है कि मौसम विभाग के खिलाफ अफवाह फैलाने का मामला दर्ज करना चाहिए. ठाकरे ने कहा कि मौमस विभाग में पता नहीं कौन बैठा है, पता नहीं. ठाकरे ने बताया कि 5 अगस्त को बारिश का अलर्ट था हमें कार्यक्रम रद्द करन पड़ा लेकिन बारिश नहीं हुई. इतना ही उन्होंने कहा कि कोल्हापुर और संगली में बाढ़ आई हुई है और मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से घूम रही हैं. उनका हेलीकॉप्टर नीचे नहीं उतर रहा है. गिरीश महाजन सेल्फी लेते घूम रहे हैं. कोई शर्म और चिंता नहीं है इन लोगों को क्योंकि इन्हें पता है कि कुछ भी हुआ चुन कर तो यही आएंगे. ठाकरे ने कहा, 'मुझे बीजेपी के एक नेता ने बताया कि सभी वीरोधी पार्टिया एक साथ आ गई तब भी हम ही जीतेंगे. कैसे? क्योंकि उनके ( विपक्ष) के पास मशीन नहीं है'.

EVM के विरोध में एकजुट हुए विपक्ष के नेता, पहली बार राज ठाकरे कांग्रेस के साथ


ठाकरे ने अनुच्छेद 370 का जिक्र करते हुए कहा कि कश्मीर से 370 हटने पर सब लोग पेड़े बांट रहे हैं पर 371 को लेकर महाराष्ट्र में जो गड़बड़ हुई है उस पर कोई बोलने को तैयार नहीं है. राज ठाकरे ने यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा, 'आतंकवाद विरोधी कानून ( UAPA) में सुधार किया है कि एक भी व्यक्ति पर शक हुआ तो उसे आतंकवादी घोषित कर दिया जाएगा. यह अधिकार किसे मिल गया है अमित शाह को. कल किसी को भी जेल में डाल देंगे फिर मुकदमा लड़ते रहो'.

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले राज ठाकरे ने की सोनिया गांधी से मुलाकात, क्या है मायने?
    
मनसे प्रमुख ने आशंका जताते हुए कहा कि  जिस तरह आज कश्मीर में हो रहा है, सेना तैनात कर अपनी मर्जी की जा रही है.  कल विदर्भ में भी हो सकता है.  परसों मुम्बई में हो सकता है. सबकी आवाज बंद की जा सकती है. यह सब क्यों हो रहा है क्योंकि वो बहुमत में हैं. 

टिप्पणियां

EVM पर राज ठाकरे का मोर्चा, कांग्रेस-एनसीपी भी आए साथ​



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement