Hindi news home page

एयर इंडिया विवाद के बाद शिवसेना MP रवींद्र गायकवाड़ की अब पुलिसकर्मियों के साथ 'कहासुनी', Video हुआ Viral

ईमेल करें
टिप्पणियां
एयर इंडिया विवाद के बाद शिवसेना MP रवींद्र गायकवाड़ की अब पुलिसकर्मियों के साथ 'कहासुनी', Video हुआ Viral

रवींद्र गायकवाड़ पर एयर इंडिया के अधिकारी से बदसलूकी का आरोप में हवाई यात्रा पर बैन लग गया था.(फाइल फोटो)

खास बातें

  1. लातूर में एटीएम के काम नहीं करने पर कहासुनी
  2. इससे पहले एयर इंडिया विवाद के कारण चर्चा में रहे
  3. एयर इंडिया के अधिकारी के साथ बदसलूकी का आरोप
मुंबई: एयर इंडिया विवाद के चलते सुर्खियों में आए शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ की हवाई यात्रा पर लगे प्रतिबंध को समाप्‍त हुए अभी दो सप्‍ताह भी नहीं हुए हैं और वह एक दूसरे विवाद में घिरते दिख रहे हैं. ताजा मामले में बुधवार को लातूर में एटीएम के 'काम नहीं करने'  को लेकर पुलिसकर्मियों के साथ कथित तौर पर रवींद्र गायकवाड़ की तीखी बहस हुई. गायकवाड़, उनके समर्थकों और पुलिसकर्मियों के बीच की कथित कहासुनी के वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गए हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि गायकवाड़ एक पुलिस अधिकारी के साथ जिरह कर रहे हैं. यह घटना उस वक्त की है जब एटीएम के काम नहीं करने को लेकर लोग प्रदर्शन कर रहे थे. गायकवाड़ ने कहा, ''एटीएम में पिछले 15 दिनों से पैसे नहीं है. हमें क्या करना चाहिए?''
 
उल्‍लेखनीय है कि 23 मार्च को पुणे से दिल्ली जाने के दौरान रवींद्र गायकवाड़ पर एयर इंडिया के अधिकारी से बदसलूकी का आरोप लगा जिसके बाद एयर इंडिया और अन्‍य विमानन कंपनियों ने उनकी हवाई यात्रा पर पाबंदी लगा दी. नतीजतन सांसद 24 मार्च से उड़ नहीं पाए. बाद में संसद में अफसोस जताया फिर तकरीबन घटना के दो सप्‍ताह बाद पाबंदी हटी. एयर इंडिया के बाद चार निजी उड़ान कंपनियों वाले भारतीय एयरलाइन संघ ने भी गायकवाड़ के उड़ान पर लगी पाबंदी हटा ली थी.
(एजेंसी से भी इनपुट)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement