NDTV Khabar

सीएम नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव का हमला, अब बहुत हो गया- बिहार नहीं संभल रहा तो इस्तीफ़ा दे दीजिए

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बाद अब विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार ख़ासकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को राज्य के विधि व्यवस्था पर घेरा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीएम नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव का हमला, अब बहुत हो गया- बिहार नहीं संभल रहा तो इस्तीफ़ा दे दीजिए

RJD नेता तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

पटना :

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बाद अब विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार ख़ासकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को राज्य के विधि व्यवस्था पर घेरा है. तेजस्वी ने तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस आधार पर इस्तीफ़ा भी मांगा है कि अब बहुत हो गया नहीं संभल रहा तो इस्तीफ़ा दे दीजिए.  तेजस्वी जो विधान सभा के उप चुनाव के परिणाम आने से पहले से दिल्ली में हैं ट्वीट कर कहा कि बिहार में गुंडों, बलात्कारियों, माफ़ियाओं, अपराधियों, दुशासनों और राक्षसों का शासनी राज है. ‬‪मुख्यमंत्री जी, प्रदेश में गाजर-मूली की तरह लोग काटे जा रहे है. ‪कृपया अपने दुलारे-प्यारे और सत्ता संरक्षित, संपोषित एवं संवर्धित गुंडों पर लगाम लगाइये. अब बहुत हो गया, बिहार नहीं संभल रहा तो इस्तीफ़ा दे दीजिए. ‬

तेजस्वी ने कहा कि आपके चंदा वसूली के लक्ष्य ख़ातिर कितनी माताओं की गोद सुनी हो गयी है. अनगिनत बहनों के सुहाग उजड़ गए हैं, असंख्यक बच्चे अनाथ हो गए है, राजनीति से इतर कम से कम मानवीय पहलू को ही ध्यान में रखते हुए क़ानून व्यवस्था को ठीक करिए. तेजस्वी ने अपने विरोधियों ख़ासकर मीडिया के ऊपर तंज कसते हुए कहा कि जंगलराज के कथावाचकों के होंठ अब सील दिए गए हैं या वो अपनी नाकाबिलियत के चलते शर्म के मारे कुछ बोल नहीं पा रहे. 


बिहार में हत्या की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि आने के बाद राज्य सरकार बैकफूट रर है. हालांकि उसका कहना है कि अलग-अलग जिलो में ये वारदातें हुई है जिसमें अपराधियों को गिरफ़्तार करने की प्रक्रिया जारी है. 
 

तेजस्वी यादव बोले- कन्हैया और पप्पू मंजूर हैं लेकिन नीतीश और बीजेपी नहीं

अन्य खबरें :

टिप्पणियां

बिहार विधानसभा उपचुनावों नतीजों के बाद तेजस्वी यादव ने कहा- एनडीए को सबक सिखाने के लिए...

तेजस्वी यादव ने की क्राइम के आंकड़ों के बहाने बिहार के CM नीतीश कुमार की आलोचना



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement