लंदन से दिल्ली आए NRI की हत्या, हरियाणा के सोनीपत में मिला शव

लंदन में रहने वाले एक  NRI की सोनीपत में हत्या का मामला सामने आया है. NRI जनवरी के महीने में दिल्ली आया था लेकिन लॉकडाउन के कारण वापस लंदन नहीं जा सका.

लंदन से दिल्ली आए NRI की हत्या, हरियाणा के सोनीपत में मिला शव

एनआरआई की हत्या मामले में सोनीपत पुलिस करेगी जांच

नई दिल्ली:

लंदन में रहने वाले एक  NRI की सोनीपत में हत्या का मामला सामने आया है. NRI जनवरी के महीने में दिल्ली आया था लेकिन लॉकडाउन के कारण वापस लंदन नहीं जा सका. इसी बीच वो गायब हो गया बाद में उसका शव सोनीपत से बरामद किया गया. उसकी हत्या के मामले में उसकी नौकरानी की तलाश जारी है. पुलिस के मुताबिक 68 साल के राजेन्द्र अवाट एनआरआई हैं जो जनवरी के महीने में लंदन से दिल्ली में अपने घर पहाड़गंज आये थे, वो काफी दिन तक यहां रहे लेकिन फिर मार्च में लॉकडाउन की वजह से लंदन नहीं जा पाए. 22 जून को वो अपनी आई 10 कार से घर से निकले और सोनीपत चले गए राजेन्द्र के साथ उनकी नौकरानी हेमा भी थी,जो उन्हें सोनीपत के गोहाना में ले गई ,आरोप है कि वहां ले जाकर राजेन्द्र की हत्या कर दी गई और उनका शव नाले में फेंक दिया गया.

सोनीपत पुलिस ने राजेन्द्र का शव 24 जून को बरामद किया,राजेन्द्र के हाथ पैर बंधे थे, पुलिस ने हत्या का मुदकमा दर्ज किया लेकिन सोनीपत पुलिस ने दिल्ली एनसीआर पुलिस के बने ज़िपनेट पर फोटो, जानकारी अपलोड किए बिना ही राजेन्द्र का अंतिम संस्कार करवा दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसी बीच 29 जून को दिल्ली के पहाड़गंज थाने में राजेंद्र के परिवार के लोगों ने अपहरण का मामला दर्ज कराया. जब पुलिस ने राजेन्द्र के मोबाइल की लोकेशन की जांच की तो पता चला कि राजेंद्र की लास्ट लोकेशन सोनीपत में उस जगह थी जहां नौकरानी हेमा का घर नज़दीक था. इसके बाद 23 जून से ही फोन बंद था. दिल्ली पुलिस ने सोनीपत पुलिस से संपर्क किया है. अब इस मामले में नौकरानी हेमा की तलाश जारी है. हत्या की जांच सोनीपत पुलिस कर रही है. 

VIDEO: मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में गोरक्षा दल के जिला प्रमुख की हत्या